CM Dhami

सीएम धामी से रं कल्याण संस्था के प्रतिनिधियों ने की भेंट

135 0

देहारादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) से सोमवार को सचिवालय में रं कल्याण संस्था के प्रतिनिधियों ने भेंट की। उन्होंने जनपद पिथौरागढ़ की तहसील धारचूला के सीमांत एंव संवेदनशील क्षेत्रों से संबंधित विभिन्न समस्याओं से मुख्यमंत्री को अवगत कराया।

मुख्यमंत्री (CM Dhami) ने संस्था के प्रतिनिधियों द्वारा रखी गई विभिन्न समस्याओं के समाधान का आश्वासन देते हुए कहा कि सीमांत क्षेत्र के निवासी हमारी सीमाओं के पहरी भी है। उन्होंने रं कल्याण संस्था द्वारा समाज हित में किए जा रहे कार्यकलापों की भी सराहना की।

मुख्यमंत्री (CM Dhami) ने कहा कि प्रधानमंत्री  नरेन्द्र मोदी (PM Modi) द्वारा भी देश के सीमान्त क्षेत्रों के अवस्थापना सुविधाओं के विकास के साथ ही इन क्षेत्रों की समृद्ध संस्कृति के सरंक्षण की दिशा में पहल की गई है। राज्य सरकार द्वारा भी राज्य के सीमान्त क्षेत्रों के विकास के लिये प्रभावी कार्य योजना पर कार्य किया जा रहा है।

इस अवसर पर रं कल्याण संस्था के संरक्षक  नृप सिंह नपलच्याल,  संस्था के अध्यक्ष  बिशन सिंह बोनाल,  डी एस गर्ब्याल,  सी.एस. ग्वाल सहित अन्य पदाधिकारी मौजूद थे। इस अवसर पर सचिव  अरविन्द सिंह ह्याकी भी उपस्थित थे।

Related Post

vaccination

पूरी दिल्ली का इतने समय में हो जाएगा टीकाकरण, जानें क्या है तैयारी?

Posted by - November 26, 2020 0
नई दिल्ली। दिल्ली में कोविड-19 टीकाकरण (COVID-19 Vaccination) कार्यक्रम तैयार हो गया है। राजधानी की पूरी आबादी का टीकाकरण एक…
अमूल

कोरोना संकट का दूध संग्रहण पर कोई असर नहीं, प्रचुर मात्रा में है उपलब्ध : अमूल

Posted by - March 22, 2020 0
आणंद । ब्रांड अमूल का स्वामित्व रखने वाली सहकारी संस्था गुजरात कोऑपरेटिव मिल्क मार्केटिंग फेडरेशन ने आज लोगोंं से दूध…

भाजपा-शिवसेना में बढ़ी नजदीकी, फडणवीस बोले- शिवसेना से सिर्फ मतभेद, दुश्मनी नहीं

Posted by - July 5, 2021 0
महाराष्ट्र में सियासी उठापटक एकबार फिर से शुरु हो गई है, पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस ने शिवसेना से किसी तरह…