गुजरात से शुरू होगा रिलायंस का ई-कॉमर्स कारोबार-मुकेश अंबानी

1126 0

गांधीनगर। रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के चेयरमैन मुकेश अंबानी अपने ई-कॉमर्स मॉडल को सबसे पहले गुजरात में आजमाएंगे। अंबानी प्रभावशाली तरीके से ई-कॉमर्स सेक्टर में कदम रखने जा रहे हैं।देश के सबसे धनी व्यक्ति एवं रिलायंस इंडस्ट्रीज के प्रमुख मुकेश अंबानी ने इसकी घोषणा करते हुए कहा कि रिलायंस गुजरात में अगले 10 साल में तीन लाख करोड़ रुपये निवेश करने की प्रतिबद्धता जतायी।

ये भी पढ़ें :-राज्यपाल से इस गेम पर बैन लगाने की गई मांग 

आपको बता दें वाइब्रेंट गुजरात समिट में अपने प्लान के बारे में बताते हुए अंबानी ने खुलासा किया कि वह ई-कॉमर्स प्लैटफॉर्म को सबसे पहले गुजरात में लॉन्च करेंगे। उन्होंने कहा कि जियो और रिलायंस रीटेल के नए ई-कॉमर्स प्रॉजेक्टस से गुजरात में 12 लाख दुकानदारों को फायदा होगा।

ये भी पढ़ें :-वाट्सऐप के जरिए अदालत ने पति-पत्नी को दिया तलाक 

जानकारी के मुताबिक अंबानी ने नौंवे वाइब्रेंट गुजरात शिखर सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा, ‘‘गुजरात रिलायंस की जन्मभूमि और कर्मभूमि है। गुजरात हमेशा से हमारी पहली पसंद रहा है और रहेगा साथ ही ये भी कहा जियो का नेटवर्क 5जी सेवाओं के लिए तैयार है। इसलिए अब उसकी दूरसंचार इकाई और खुदरा कारोबार इकाई मिलकर एक नया वाणिज्यक मंच तैयार करेगी जो छोटे खुदरा व्यापारियों, दुकानदारों और ग्राहकों को आपस में जोड़ेगा।

 

Related Post

Teachers Day 2019: स्कूल टीचर से लेकर कॉलेज प्रोफेसर अपने शिष्यों को हमेशा आगे बढ़ने में करते हैं मदद

Posted by - September 5, 2019 0
लखनऊ डेस्क। आजकल सोशल मीडिया फेसबुक और ट्विटर पर, सिर्फ स्कूल या कॉलेज के टीचर्स को ही नहीं बल्कि जिंदगी…
Swara Bhaskar

सुर्खियों में बनी रहने वाली स्वरा के खिलाफ शिकायक दर्ज, जानें पूरा मामला

Posted by - November 6, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है। इसी बीच चार वर्षीय मासूम के लिए…