मलाइका अरोड़ा

अर्जुन कपूर की चाची के बर्थडे बैश में पहुंची मलाइका अरोड़ा

691 0

एंटरटेनमेंट डेस्क।बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर पिछले काफी वक्त से सुर्खियों में हैं। हाल ही में मलाइका अर्जुन की चाची और संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर का बर्थडे बैश में भी शामिल हुईं।अर्जुन और मलाइका दोनों अलग-अलग कार से यहां पहुंचे थे। मलाइका इस पार्टी में एक नियॉन कलर्ड आउटफिट में पहुंचीं थीं।

ये भी पढ़ें :- प्रिया प्रकाश ने अब कर दिया यह बड़ा काम, फैंस जानकर हो जाएंगे हैरान 

आपको बता दें इस पार्टी में जान्हवी कपूर और सोनम कपूर शामिल नहीं हो पाईं, क्योंकि जान्हवी अपनी अपकमिंग फिल्म गुंजन सक्सेना की बायोपिक कारगिल गर्ल की शूटिंग में बिजी है। वहीं, सोनम अपने पति आनंद अहूजा के साथ लंदन में हैं। अब तक इस पार्टी की इनसाइड फोटोज सामने नहीं आई है। हमें इनका बेसब्री से इंतजार है।

ये भी पढ़ें :प्रियंका के घर आया नन्हा मेहमान, परिणीति चोपड़ा ने रखा नाम 

जानकारी के मुताबिक पिछले काफी वक्त से मलाइका और अर्जुन की शादी के चर्चे थे। कहा जा रहा था कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं, लेकिन बाद में ये खबरें कोरी अफवाह साबित हुईं। कुछ वक्त पहले ही अर्जुन ने इस पर चुप्पी तोड़ते हुए शादी की खबरों से इनकार किया था। इससे पहले मलाइका भी शादी की बात को अफवाह बता चुकी हैं।

Related Post

US: जो बाइडेन एक कदम आगे, प्रदर्शनों के बीच ह‍िंसा की आशंका

Posted by - November 5, 2020 0
अंतर्राष्ट्रीय डेस्क.   अमेरिका के राष्ट्रपति चुनावों पर इस वक़्त पूरी दुनिया की नजर है. अमेरिकी चुनावों में नतीजा अभी तक…