कनाडाई एक्ट्रेस शे मिचल

हॉलीवुड अभिनेत्री स्तनपान की तस्वीर साझा करने पर हुईं ट्रोल, ट्रोलर्स को दिया जवाब

581 0

नई दिल्ली। सोशल मीडिया यूजर्स कब किसी को पसंद करना शुरू कर दें और कब किसी को ट्रोल कर दें। ऐसा ही कुछ वाकया कनाडाई एक्ट्रेस शे मिचल के साथ हुआ। एक तस्वीर के चलते कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने शे मिचल को ट्रोल करना शुरू कर दिया, लेकिन अभिनेत्री ने इसका ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है।

कनाडाई एक्ट्रेस शे मिचल ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर अपने फैंस के साथ साझा की

बता दें कि हाल ही में शे मिचल ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर अपने फैंस के साथ साझा की। एक तरफ जहां इस तस्वीर को सोशल मीडिया यूजर्स ने काफी पसंद किया तो वहीं कुछ लोगों ने तस्वीर के जरिए अभिनेत्री को ट्रोल करने की भी कोशिश की।

View this post on Instagram

Breast friends

A post shared by Shay Mitchell (@shaymitchell) on

ऐसे ही एक ट्रोलर ने तस्वीर पर लिखा कि ये तस्वीर उन्होंने सिर्फ ध्यान खींचने के लिए क्लिक करवाई है क्योंकि स्तनपान कराते हुए वह बेटी की ओर देख भी नहीं रहीं। ट्रोलर के इस कमेंट पर शे मिचल ने करारा जवाब लिखा है।

शे मिचल ने लिखा कि ‘पेरेंटिंग बुक्स में…यह हिस्सा मुझसे रह गया…आपका पेरेंटिंग मैनुअल कहां से डाउनलोड करूं? न सिर्फ शे मिचल की तस्वीर बल्कि उनका ये कमेंट भी सोशल मीडिया पर वायरल होना शुरू हो गया।

Related Post

KBC 11: पैतृक गांव में शिव मंदिर बनवाना चाहती है करोड़पति बनीं यह महिला

Posted by - September 20, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाला शो कौन बनेगा करोड़पति सीजन 11′ में महाराष्ट्र की बबीता ताड़े करोड़पति…
सोनिया - स्मृति

रायबरेली से सोनिया तो अमेठी से स्मृति ईरानी आज भरेंगी नामांकन, इस दौरान मौजूद रहेंगे ये नेता

Posted by - April 11, 2019 0
रायबरेली। कांग्रेस की पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी आज यानी गुरुवार को रायबरेली से नामांकन दाखिल करेंगी। सोनिया कांग्रेस कार्यालय…