Mumbai

नौकरी की तलाश में मुंबई आई महिला से रिश्तेदार ने किया सामूहिक बलात्कार

278 0

मुंबई: नौकरी की तलाश में मुंबई (Mumbai) आई 19 वर्षीय विवाहित महिला के साथ मंगलवार को मुंबई (Mumbai) के कुर्ला इलाके में कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार (Gang-raped) की घटना को अंजाम दिया गया। इस मामले में मुंबई पुलिस ने अब तक चार लोगों को गिरफ्तार किया है। मुंबई पुलिस के अधिकारी ने इस घटनाक्रम की पुष्टि करते हुए मंगलवार को बताया, नौकरी (Job) की तलाश में मुंबई आई 19 वर्षीय विवाहित महिला के साथ मुंबई के कुर्ला इलाके में सामूहिक बलात्कार किया गया। नेहरू नगर पुलिस ने मामला दर्ज कर चार को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित महिला कोलकाता की रहने वाली है और मार्च में अपने रिश्तेदार के साथ नौकरी की तलाश में मुंबई आई थी। महिला ने पुलिस को बताया कि उसके रिश्तेदार ने तीन अन्य लोगों के साथ मिलकर उसके साथ दुष्कर्म किया। नेहरू नगर पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

महिला के रिश्तेदार ने कथित तौर पर पैसे लेकर उसे कुर्ला के पूर्व बर्मा सेल लाइन इलाके में एक झोपड़ी में रहने वाले कई लोगों के हवाले कर दिया था। जिसके बाद बारी-बारी से महिला का बलात्कार किया। इसके बाद पीड़ित महिला ने नेहरू नगर थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई।

JDU ने प्रवक्ता अजय आलोक सहित प्रमुख पदाधिकारियों को पार्टी से निकाला

कोर्ट में पेश किया जाएगा आरोपियों को

पीड़िता की शिकायत के मुताबिक पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी मेहना व तीन अन्य आरोपियों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज किया। पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। बुधवार यानी आज सभी आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

लखनऊ के 38 स्कूलों की मान्यता होगी रद्द, जानें पूरा मामला

Related Post

CM Dhami

‘जान अभी बाकी है’ के मोशन पोस्टर को सीएम धामी ने किया विमोचन

Posted by - October 20, 2022 0
देहरादून। मुख्यमंत्री (CM Dhami) ने कहा कि हम उत्साहित है कि दुनियाभर के फिल्म निर्माताओं के लिए उत्तराखंड पसंदीदा शूटिंग…
स्टार्टअप पुरस्कार

उद्यमियों को मिलेगा राष्ट्रीय स्टार्टअप पुरस्कार, 31 दिसम्बर तक करें आवेदन

Posted by - November 30, 2019 0
नई दिल्‍ली। वाणिज्य एवं उद्योग मंत्री पीयूष गोयल ने कहा कि सफलता का पैमाना निवेशकों के लिए केवल वित्तीय लाभ…
CM Dhami

सीएम धामी ने रोड़वेज निर्माण कार्य का किया निरीक्षण, अधिकारियों को दिए निर्देश

Posted by - January 3, 2022 0
देहारादून। मुख्यमंत्री  पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने खटीमा पहुंचकर खटीमा में चल रहे विभिन्न विकास कार्यों एवं निर्माण कार्यो…