Norway

नॉर्वे में गोलियों की बरसात, 2 लोगों की गई जान, कई घायल

82 0

नॉर्वे: ओस्लो के नॉर्वे (Norway) में गोलीबारी में दो लोगों की मौत हो गई, इसके अलावा एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि नॉर्वे (Norway) की राजधानी के डाउनटाउन (Downtown) इलाके में शनिवार तड़के हुई गोलीबारी में एक संदिग्ध को गिरफ्तार किया गया है और इसमें कोई अन्य व्यक्ति शामिल नहीं था।

बरस्टेड ने कहा कि मकसद का पता नहीं चल पाया है और यह भी स्पष्ट नहीं है कि शूटिंग का ओस्लो में प्राइड परेड से कोई संबंध था या नहीं। पुलिस इस शनिवार को प्राइड इवेंट के आयोजकों के संपर्क में है। आकलन किया जाएगा कि उस घटना को बचाने के लिए पुलिस को क्या उपाय करने चाहिए और क्या इस घटना का गौरव से कोई संबंध है या नहीं।

केरल के राज्यपाल का बयान- झोपड़ी में पैदा हुई बच्ची अब बनेगी राष्ट्रपति

नॉर्वेजियन पब्लिक ब्रॉडकास्टर एनआरके के पत्रकार ओलाव रोनेबर्ग ने कहा कि शूटिंग देखी। “मैंने देखा कि एक आदमी बैग के साथ साइट पर आता है। उसने एक हथियार उठाया और शूटिंग शुरू कर दी, पहले मुझे लगा कि यह एक एयर गन है। तभी बगल के बार का शीशा टूट गया और मैं समझ गया कि मुझे छिपने के लिए दौड़ना है। नॉर्वे ने 2011 में यूरोप में सबसे भीषण सामूहिक गोलीबारी में से एक का अनुभव किया, जब एक दक्षिणपंथी चरमपंथी ने ओस्लो में एक बम स्थापित करने के बाद उटोया द्वीप पर 69 लोगों की हत्या कर दी थी, जिसमें आठ लोग मारे गए थे।

फेसबुक फ्रेंड से पत्नी न बढ़ाए नजदीकियां, नहीं तो पति करेगा ये डरावना काम

Related Post

तीन अरब डॉलर का रक्षा करार

भारत-अमेरिका के बीच तीन अरब डॉलर का रक्षा करार, आतंक पर पाक को खरी-खरी

Posted by - February 25, 2020 0
नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के बीच मंगलवार को हैदराबाद हाउस में द्विपक्षीय वार्ता हुई।…
Puneet Ahluwaliya

 अमेरिकी की राजनीति में विविधता लाना चाहते हूॅं : पुनीत हलूवालिया

Posted by - March 31, 2021 0
वॉशिंगटन । अमेरिकी राज्य वर्जीनिया के शक्तिशाली लेफ्टिनेंट गवर्नर पद का चुनाव लड़ रहे भारतीय-अमेरिकी कारोबारी और समुदाय के नेता…

ब्राजील के राष्‍ट्रपति ने कोरोना वैक्सीन लगवाने से किया इनकार, कहा- इसका कोई मतलब नहीं

Posted by - October 14, 2021 0
रियो डी जेनेरियो। पिछले एक साल से ज्यादा समय से कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया में अपना कहर परपाया है।…