राहुल गांधी

बाराबंकी में बोले राहुल, मायावती व अखिलेश का रिमोट कंट्रोल मोदी के पास

462 0

बाराबंकी। लोकसभा चुनाव में कांग्रेस ही एक ऐसी पार्टी हो जो बीजेपी से टक्कर ले रही है। मोदी ने कांग्रेस मुक्त भारत की बात कही थी। मगर कांग्रेस ने तीन साल के अंदर ही उन्हें उनका गुब्बारा फोड़ दिया,  मैं मोदी से डरने वाला नहीं हूं। आगे कहा मायावती व अखिलेश यादव का रिमोट कंट्रोल नरेंद्र मोदी के पास है। माया व अखिलेश की हिस्ट्री मोदी के पास है।

ये भी पढ़ें :-अब वाराणसी से मोदी के खिलाफ ताल नहीं ठोंक पाएंगे तेज बहादुर, नामांकन रद्द 

आपको बता दें बुधवार यानी आज राहुल गांधी बाराबंकी के रामनगर में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि मोदी कांग्रेस मुक्त भारत का नारा देते थे लेकिन हमने तीन साल में ही उनका गुब्बारा फोड़ दिया। अब मोदी में दम नहीं है। कांग्रेस ने ही मोदी सरकार की सच्‍चाई सबके सामने उजागर की है।

ये भी पढ़ें :-पीएम मोदी को गाली दे रहे बच्चों को प्रियंका गांधी ने रोक कही ये बात, VIDEO वायरल 

जानकारी के मुताबिक उन्होंने कहा कि जब नीरव मोदी 35 हजार करोड़ रुपये लेकर भाग गया उसे जेल नहीं भेजा गया तो किसानों को क्यों जेल भेजा जाए। उन्होंने कहा कि न्याय योजना के तहत गरीब परिवारों को पैसे देने से देश की अर्थव्यवस्था पर कोई बुरा असर नहीं पड़ेगा।

Related Post

पीएम मोदी ने स्वामित्व योजना के अंतर्गत 1.71 लाख लाभार्थियों को बांटे ई-प्रॉपर्टी कार्ड

Posted by - October 6, 2021 0
नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए मध्य प्रदेश में स्वामित्व योजना के अंतर्गत 1.71…
मायावती

मायावती बोली – आडवाणी की टिप्पणी मोदी सरकार की नीतियों पर है अविश्वास प्रस्ताव

Posted by - April 6, 2019 0
लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) संस्थापक लालकृष्ण आडवाणी की टिप्पणी के बाद मोदी सरकार पर विरोधियों का हमला रुकने का…