प्रियंका गांधी

पीएम मोदी को गाली दे रहे बच्चों को प्रियंका गांधी ने रोक कही ये बात, VIDEO वायरल

709 0

अमेठी। लोकसभा चुनाव 2019 के पांचवें चरण प्रचार चरम पर है। अमेठी में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी और बच्चों के एक समूह का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर हो रहा है। इस दौरान बच्चों द्वारा पीएम नरेंद्र मोदी को गाली देने पर प्रियंका गांधी चौंक जाती हैं।

बच्चों द्वारा पीएम नरेंद्र मोदी को गाली देने पर चौंक जाती हैं प्रियंका गांधी 

प्रियंका गांधी अपने भाई और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की संसदीय सीट अमेठी में मंगलवार को प्रचार कर रही थीं। तभी एक बच्चों के समूह से उन्होंने मुलाकात की। ये स्कूली बच्चे लगा रहे थे, जो कांग्रेस के समर्थन में नारे लगा रहे थे। बच्चे ‘चौकीदार चोर है, चौकीदार चोर है’ के नारे लगा रहे थे। बता दें कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी राफेल डील में कथित भ्रष्टाचार के को लेकर इसी नारे के जरिए पीएम मोदी पर निशाना साधते रहे हैं।

ये भी पढ़ें :-चुनाव आयोग से मोदी को क्लीन चिट, कांग्रेस ने MCC को कहा ‘मोदी कोड ऑफ कंडक्ट’ 

प्रियंका गांधी ने कहा कि ये वाला नहीं, अच्छा नहीं लगेगा, अच्छे बच्चे बनो

जब तक बच्चों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए अपशब्द नहीं कहे थे, तब तक प्रियंका गांधी उनकी तरफ देखकर मुस्कुरा रही थी, लेकिन उस वक्त वह चौंक गईं, जब उन्होंने प्रधानमंत्री के लिए अपशब्द कहना शुरू कर दिया। इसके बाद उन्होंने बच्चों को रोका और कहा, ‘ये वाला नहीं, अच्छा नहीं लगेगा। अच्छे बच्चे बनो। इसके बाद बच्चों ने ‘राहुल गांधी जिंदाबाद’ के नारे लगाना शुरू कर दिया। वीडियो सोशल मीडिया पर काफी शेयर किया जा रहा है।

गौर करने वाली बात यह है कि स्मृति ईरानी ने जो वीडियो शेयर किया है, वह एडिट किया हुआ है 

बता दें कि केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने भी वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, ‘सोचिए एक प्रधानमंत्री को कितना कुछ सहना पड़ता है। क्या इससे लुटियंस वालों में गुस्सा दिखाई दिया?’ लेकिन यहां गौर करने वाली बात यह है कि स्मृति ईरानी ने जो वीडियो शेयर किया है, वह एडिट किया हुआ है। इस वीडियो में उस हिस्से को हटा दिया गया, जिसमें वह बच्चों को रोकती हुई दिख रही हैं।

आप नेता अलका लांबा ने वीडियो पोस्ट करते हुए कहा कि मुझे उसकी प्रतिक्रिया पसंद आई और है अच्छा

वहीं कुछ कांग्रेस नेताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपशब्द कहने पर बच्चों को रोकने के लिए प्रियंका गांधी की तारीफ कर रहे हैं। आम आदमी पार्टी की नेता अलका लांबा ने वीडियो पोस्ट करते हुए कहा कि मुझे उसकी प्रतिक्रिया पसंद आई और अच्छा है। उन्होंने बच्चों को सही समय पर रोका। अलका लांबा ने कहा कि ई-रानीे का राजा के बचाव में झूठा वीडियो पोस्ट कर जनता को गुमराह करना। यही बताता है कि “बच्चे मन के सच्चे “।

Related Post

cm yogi

पूर्वोत्तर को शेष भारत से अलग रखने के हुए कुत्सित प्रयास: सीएम योगी

Posted by - February 15, 2023 0
लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने भारत की एकता और अखण्डता अक्षुण्ण रखने में पूर्वोत्तर राज्यों की राष्ट्रवादी भावना…
CM Yogi

अपने मंत्रियों संग सीएम योगी आज देखेंगे फिल्म सम्राट पृथ्वीराज

Posted by - June 2, 2022 0
लखनऊ: सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) आज अपने मंत्रियों और विधायकों के साथ बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म सम्राट…

तालिबानी सरकार: आतंकी मुल्ला हसन अखुंद की लीडरशिप मे 33 मंत्रियों में से 14 आतंकी

Posted by - September 9, 2021 0
तालिबान की 33 मंत्रियों की सरकार में 14 आतंकी हैं। कई उपमंत्री और गवर्नर भी इनमें शामिल हैं। प्रधानमंत्री मुल्ला…