आयुष्मान भारत याेजना

राहुल गाँधी को सपना दिखाने के लिए भी ट्यूशन लेनी पड़ती है-स्मृति ईरानी

746 0

नई दिल्ली। तीन राज्यों में जीत दर्ज करने के बाद कांग्रेस अध्यक्ष पूरे फॉर्म में हैं और लगातार मोदी सरकार पर निशाना साधते नज़र आ जाते हैं।इसी के चलते दो राज्यों में कर्जमाफी को लेकर हुई कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की प्रेस कॉन्फ्रेंस का एक हिस्सा सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो को लेकर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने बुधवार को राहुल पर चुटकी ली। ईरानी ने राहुल का वीडियो शेयर करते हुए कहा- आजकल सपना दिखाने के लिए भी ट्यूशन लेनी पड़ती है?

 

बता दें मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में कांग्रेस सरकार द्वारा कर्जमाफी के बाद राहुल ने संसद में मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कई मुद्दों को लेकर मोदी सरकार पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा था कि जब तक देश के किसान का कर्ज माफ नहीं होता, वे मोदी को सोने नहीं देंगे।

दरअसल, इस कॉन्फ्रेंस के वीडियो का शुरुआती हिस्सा सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें राहुल गांधी के साथ ज्योतिरादित्य सिंधिया, अहमद पटेल, गुलाम नबी आजाद नजर आ रहे हैं। राहुल नेताओं से बात करते दिख रहे हैं। वीडियो में अहमद पटेल और ज्योतिरादित्य सिंधिया भी राहुल को कुछ सलाह देते दिख रहे हैं। सिंधिया राहुल ने कह रह हैं, “जो मोदी नहीं कर पाए, वो मैं करके दिखा चुका हूं।” इस पर राहुल सहमति का इशारा कर रहे हैं।

Related Post

दुल्हन को मुफ्त एक तोला सोना

राज्य सरकार दुल्हनों को देगी मुफ्त एक तोला सोना, सैनेटरी नैपकिन पर बड़ा फैसला

Posted by - November 20, 2019 0
असम। असम की सर्वदानंद सोनोवाल सरकार ने राज्य में बाल विवाह रोकने के लिए एक नई और बड़ी योजना बनाई…
CM Yogi allegation against Akhilesh are correct

सही है सीएम योगी का आरोप, सपा सरकार में अखिलेश ने वापस लिया था खुद पर दर्ज मुकदमा

Posted by - March 3, 2023 0
लखनऊ। बजट सत्र के दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने दोनों सदनों में नेता प्रतिपक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav)…
संसद का शीतकालीन सत्र

संसद का शीतकालीन सत्र कल से, नागरिकता संशोधन विधेयक पर घमासान मचना तय

Posted by - November 17, 2019 0
नई दिल्ली। संसद के शीतकालीन सत्र से पहले रविवार को केंद्रीय संसदीय कार्य मंत्री प्रल्हाद जोशी द्वारा बुलाई गई सर्वदलीय…