आयुष्मान भारत याेजना

राहुल गाँधी को सपना दिखाने के लिए भी ट्यूशन लेनी पड़ती है-स्मृति ईरानी

473 0

नई दिल्ली। तीन राज्यों में जीत दर्ज करने के बाद कांग्रेस अध्यक्ष पूरे फॉर्म में हैं और लगातार मोदी सरकार पर निशाना साधते नज़र आ जाते हैं।इसी के चलते दो राज्यों में कर्जमाफी को लेकर हुई कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की प्रेस कॉन्फ्रेंस का एक हिस्सा सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो को लेकर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने बुधवार को राहुल पर चुटकी ली। ईरानी ने राहुल का वीडियो शेयर करते हुए कहा- आजकल सपना दिखाने के लिए भी ट्यूशन लेनी पड़ती है?

 

बता दें मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में कांग्रेस सरकार द्वारा कर्जमाफी के बाद राहुल ने संसद में मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कई मुद्दों को लेकर मोदी सरकार पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा था कि जब तक देश के किसान का कर्ज माफ नहीं होता, वे मोदी को सोने नहीं देंगे।

दरअसल, इस कॉन्फ्रेंस के वीडियो का शुरुआती हिस्सा सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें राहुल गांधी के साथ ज्योतिरादित्य सिंधिया, अहमद पटेल, गुलाम नबी आजाद नजर आ रहे हैं। राहुल नेताओं से बात करते दिख रहे हैं। वीडियो में अहमद पटेल और ज्योतिरादित्य सिंधिया भी राहुल को कुछ सलाह देते दिख रहे हैं। सिंधिया राहुल ने कह रह हैं, “जो मोदी नहीं कर पाए, वो मैं करके दिखा चुका हूं।” इस पर राहुल सहमति का इशारा कर रहे हैं।

Related Post

फोन टैपिंग पर बवाल : नितिन राऊत का तंज, दूसरों के ‘मन की बात’ को सुनने के भी शौकीन

Posted by - July 19, 2021 0
इजरायली स्पाईवेयर पेगासस की मदद से भारत में मंत्रियों, विपक्षी नेताओं एवं पत्रकारों के फोन हैक करने की बड़ी खबर…
परमहंस दास को तपस्वी छावनी से हटाया

राम मंदिर निर्माण ट्रस्ट पर साधु-संतों भिड़े,परमहंस दास को तपस्वी छावनी से हटाया

Posted by - November 16, 2019 0
लखनऊ। सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद अयोध्या में अब कोई जमीन विवादित नहीं रही। इसके बाद अब वक्त आया…
Priyanka-Gandhi

प्रियंका गांधी रायबरेली दौरा अचानक रद्द कर लौटी दिल्ली

Posted by - September 13, 2021 0
कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका  गांधी (Priyanka Gandhi) का अचानक रायबरेली दौरा रद्द हो गया। कई कार्यक्रमों को छोड़कर…