मुनव्वर राणा को लेकर भाजपा मंत्री के बिगड़े बोल, कहा- भारतीयों की खिलाफत की तो एनकाउंटर होगा

313 0

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले सियासी गर्मी बढ़ी हुई है, मुनव्वर राणा ने पिछले दिनों योगी के दोबारा सीएम बनने पर प्रदेश छोड़ने की बात कही थी। अब यूपी सरकार के मंत्री आनंद स्वरुप शुक्ला ने विवादित बयान देते हुए कहा- जो भी भारतीयों के खिलाफ खड़ा होगा वह एनकाउंटर में मारा जाएगा।संसदीय कार्य राज्य मंत्री आनंद स्वरुप शुक्ला ने कहा- 1947 के बंटवारे के बाद वह भारत में रुक गए, और भारत को अंदर से ही तोड़ने की साजिश में शामिल रहे।

दरअसल मुनव्वर राणा ने पिछले दिनों असदुद्दीन ओवैसी को वोट कटवा बताया था, कहा ये भाजपा को फायदा पहुंचाने के लिए चुनाव लड़ रहे हैं। मंत्री आनंद ने इसके पहले बसपा नेता सतीश मिश्रा की ब्राह्मण सभा को निशाने पर लेते हुए कहा था इन्होंने तो अयोध्या में मंदिर की जगह शौचालय बनाने की बात कही थी।

दरअसल, हाल ही में मशहूर शायर मुनव्वर राणा ने एक बयान दिया था। जिसमें उन्होंने कहा था कि अगर योगी आदित्यनाथ फिर से उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री बनते हैं, तो वह राज्य छोड़ देंगे। साथ ही उन्होंने कहा था कि वह यह भी मान लेंगे कि अब यूपी मुसलमानों के लिए रहने लायक नहीं है। मुनव्वर राणा ने उत्तर प्रदेश चुनाव में असदुद्दीन ओवैसी की एंट्री पर सवाल खड़े किए थे और कहा था कि ऐसी पार्टियां ध्रुवीकरण के मसले को बल देकर चुनाव लड़ना चाहती हैं।

विकास दुबे हत्याकांड एनकाउंटर में मारे गए अमर की पत्नी खुशी दुबे की रिहाई की लड़ाई लड़ेगी बसपा

बहुजन समाज पार्टी के नेता सतीश मिश्रा ने हाल ही में अयोध्या में रामलला के दर्शन किए। इसपर आनंद स्वरूप शुक्ला ने कहा कि कांशीराम जी ने अयोध्या में मंदिर की जगह शौचालय बनाने की बात कही थी, ऐसे में अब मायावती जी को जवाब देना चाहिए कि उनके लोग अयोध्या में क्या कर रहे हैं।

Related Post

International Trade Show

इंटरनेशनल ट्रेड शो में दुनिया के 10 स्पेशल इकॉनमिक रीजंस से जुटेंगे बायर्स

Posted by - August 29, 2023 0
लखनऊ। आगामी 21 से 25 सितंबर तक ग्रेटर नोएडा स्थित इंडिया एक्सपो सेंटर एंड मार्ट के विशाल परिसर में आयोजित…
CM Vishnudev Sai

दामाखेड़ा का नाम अब होगा कबीर धर्म नगर दामाखेड़ा: सीएम साय

Posted by - February 23, 2024 0
रायपुर। मुख्यमंत्री विष्णु देव साय (CM Vishnudev Sai) आज बलौदाबाजार-भाटापारा जिला के दामाखेड़ा में माघपूर्णिमा के अवसर पर आयोजित होने…