RAHUL GANDHI

कामगारों के पलायन पर राहुल गांधी ने पूछा सवाल-‘प्रवासियों के खाते में कब पैसा डालेगी सरकार’

98 0

नई दिल्ली। दिल्ली (Delhi) में लॉकडाउन की घोषणा होने के बाद प्रवासी मजदूरों का पलायन शुरू हो गया है। आनंद विहार बस अड्डे पर भारी संख्या में प्रवासी मजदूरों की भीड़ आ गयी है।

देश में कोरोना (Corona) के मामलों में लगातार वृद्धि देखने को मिल रही है। हर दिन पुराने रिकॉर्ड टूट रहे हैं जिसके बाद दिल्ली में भी एक हफ्ते का लॉकडाउन लगा दिया गया है।

कोविड के बढ़ते मामलों और प्रवासी मजदूरों के पलायन को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने केंद्र की बीजेपी सरकार पर तीखा हमला किया है।

उन्होंने कहा, ‘प्रवासी एक बार फिर पलायन कर रहे हैं। ऐसे में केंद्र सरकार की ज़िम्मेदारी है कि उनके बैंक खातों में रुपए डाले लेकिन कोरोना फैलाने के लिए जनता को दोष देने वाली सरकार क्या ऐसा जन सहायक क़दम उठाएगी?

दिल्ली में लॉकडाउन की घोषणा होने के बाद प्रवासी मजदूरों का पलायन शुरू हो गया है। आनंद विहार बस अड्डे पर भारी संख्या में प्रवासी मजदूरों की भीड़ आ गयी है। उत्तर प्रदेश और बिहार जाने वाले लोगों की भीड़ बढ़ती जा रही है।

 

 

Related Post

JNUViolence

JNUViolence का विरोध कर रहे छात्रों का समर्थन करने पहुंची दीपिका पादुकोण

Posted by - January 7, 2020 0
नई दिल्ली। JNUViolence का विरोध कर रहे छात्रों का समर्थन करने के लिए मंगलवार देर शाम जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय के…
mayawati

संत रविदास के आदर्शों पर चलकर जनता को महंगाई से राहत: मायावती

Posted by - February 27, 2021 0
लखनऊ। बसपा सुप्रीमो और पूर्व मुख्यमंत्री मायावती (Mayawati) ने संत रविदास जयंती पर उन्हें नमन करते हुए श्रद्धांजलि दी। इस दौरान…