प्रियंका गांधी

प्रवासियों को उनके हाल पर छोड़ा, क्या कोविड पर आपकी यही योजना है? : प्रियंका गांधी

85 0

नई दिल्ली। प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi)  ने ट्वीट कर कहा कि कोविड की भयावहता देखकर ये तो स्पष्ट था कि सरकार को लॉकडाउन जैसे कड़े कदम उठाने पड़ेंगे लेकिन प्रवासी श्रमिकों को एक बार फिर उनके हाल पर छोड़ दिया।

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में कोरोना वायरस के बढ़ते मामले को देखते हुए मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejariwal) ने कल 6 दिन के लॉकडाउन का ऐलान कर दिया। इस ऐलान के साथ दिल्ली में रह रहे कई प्रवासी मजदूर अपने राज्य वापस जाने के लिए अलग अलग बस अड्डों पर जमा हो गए। हजारों की तादाद में पहुंची इन भीड़ को डर है कि कही एक बार फिर पहले की तरह लॉकडाउन लगा दिया जाएगा और वो अपने परिवार से दूर फंस जाएंगे।

वहीं दूसरी तरफ प्रवासी मजदूरों की इतनी संख्या में पलायन को देखते हुए प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने सराकर पर सवाल उठाया और पूछा कि उनके पास प्रवासी मजदूरों के लिए कोई योजना क्यों नहीं है।

उन्होंने ट्वीट कर कहा कि कोविड की भयावहता देखकर ये तो स्पष्ट था कि सरकार को लॉकडाउन जैसे कड़े कदम उठाने पड़ेंगे लेकिन प्रवासी श्रमिकों को एक बार फिर उनके हाल पर छोड़ दिया। क्या यही आपकी योजना है? नीतियां ऐसी हों जो सबका ख्याल रखें।

Related Post

PM Narendra Modi

फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ एक बार फिर से 15 अक्टूबर को सिनेमाघरों में होगी रिलीज

Posted by - October 10, 2020 0
  मुंबई।  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भूमिका वाली फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ (PM Narendra Modi) एक बार फिर से सिनेमाघरों…
cm yogi aditynath

कोरोना रोकने के लिए CM योगी का नया प्लान, हर गांव, हर शहर में बनेगी निगरानी समिति

Posted by - April 4, 2021 0
लखनऊ। उत्तर प्रदेश में तेजी से बढ़ रहे कोरोना को रोकने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) नया प्लान लेकर…

इस ख़ास अंदाज में विराट कोहली ने किया अपना बर्थडे सेलेब्रेट

Posted by - November 5, 2020 0
खेल डेस्क.   आज इन्डियन क्रिकेट टीम के कप्तान और क्रिकेट के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज विराट कोहली का 32वां जन्मदिन है. कोहली…

आशीष शेलार और टिकटॉक स्क्वाडने बांद्रा में समीर सलमानीका सैलून लॉन्च किया

Posted by - February 12, 2020 0
स्टाइलिस्ट समीर सलमानी के सैलून को आशीष शेलार और टिकटॉक स्क्वाड, विहान, योगेश और स्वातिशर्मा से सराहना मिली। समीर सलमानी…