Gurdaspur

गुरदासपुर से पंजाब पुलिस ने बरामद किए 16 किलो हेरोइन

201 0

गुरदासपुर: पंजाब पुलिस (Punjab Police) ने गुरदासपुर (Gurdaspur) जिले से 16 किलो हेरोइन बरामद किए है। हेरोइन बरामद होने के एक दिन बाद आईजीपी सीमा रेंज मोहनीश चावला ने शनिवार को बताया गिरफ्तार आरोपियों ने दो वाहनों में विशेष रूप से डिजाइन किए गए डिब्बों में छुपाकर पड़ोसी राज्य जम्मू से इस खेप को लाने के लिए राष्ट्रीय राजमार्ग (जम्मू को पंजाब से जोड़ने) का इस्तेमाल कर रहे थे।

गुरदासपुर (Gurdaspur) जिला पुलिस ने 16 पैकेटों में पैक 16.80 किलो हेरोइन बरामद करने के बाद चार संदिग्धों को गिरफ्तार किया था। इनकी पहचान तरनतारन के ग्राम चीमा कलां निवासी मनजिंदर सिंह उर्फ ​​मन्ना (28), गुरदित सिंह उर्फ ​​गिट्टा (35) और भोला सिंह (32) और कुलदीप सिंह उर्फ ​​गिवी उर्फ ​​कीपा (32) के रूप में हुई है।

एंबुलेंस का फीता काटते समय श्रीकांत शर्मा का बढ़ा पारा

थाना दीनानगर में एनडीपीएस एक्ट की धारा 21सी, 27-ए, 25 और 29 के तहत मामला दर्ज किया गया है। आईजीपी मोहनीश चावला ने कहा कि पुलिस ने तरनतारन के ग्राम चीमा कलां के मलकीत सिंह के रूप में पहचाने जाने वाले इस मॉड्यूल के सरगना पर भी मामला दर्ज किया है, जिसने इस 16 किलो की खेप को पुनः प्राप्त करने के लिए अपने चार सहयोगियों को जम्मू भेजा था।

अखिलेश यादव ने राष्ट्रीय कार्यकारिणी सहित सभी संगठन को किया भंग

Related Post

जाह्ववी कपूर

जाह्ववी बोलीं- मेरे जिम आउटफिट से ज्यादा मेरी फिल्मों पर ध्यान दें, तो बेहतर

Posted by - February 9, 2020 0
नई दिल्ली। एक्ट्रेस जाह्ववी कपूर अक्सर अपने कपड़ों को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। जाह्ववी जिम की तस्वीर को…