Akhilesh Yadav

अखिलेश यादव ने राष्ट्रीय कार्यकारिणी सहित सभी संगठन को किया भंग

64 0

लखनऊ: यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री व समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) 2024 लोकसभा चुनाव से पहले पार्टी में बड़े बदलाव की तैयारी कर रहे हैं। अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने यूपी अध्यक्ष को छोड़कर पार्टी के सभी युवा संगठनों, महिला सभा और अन्य सभी प्रकोष्ठों के राष्ट्रीय अध्यक्ष, प्रदेश अध्यक्ष, सहित राष्ट्रीय तथा राज्य कार्यकारिणी को तत्काल प्रभाव से भंग कर दिया है।

समाजवादी पार्टी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करके जानकारी दी है कि, अखिलेश यादव जी ने समाजवादी पार्टी की उत्तर प्रदेश इकाई के अध्यक्ष को छोड़कर पार्टी के सभी युवा संगठनों, महिला सभा एवं अन्य सभी प्रकोष्ठों के राष्ट्रीय अध्यक्षों, प्रदेश अध्यक्षों एवं जिला अध्यक्षों तथा राष्ट्रीय, राज्य एवं जिला कार्यकारिणी को तत्काल प्रभाव से भंग कर दिया है।

योगी सरकार का असर, बीच में स्कूल छोड़ने वालों के ग्राफ में आई कमी

सपा प्रवक्ता ने बताया कि सपा अध्यक्ष ने पार्टी की उत्तर प्रदेश इकाई के अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल को छोड़कर सभी संगठनों की तमाम इकाइयों को भंग कर दिया है। अगस्त के आखिरी हफ्ते या सितंबर शुरुआत में होने वाले सपा के राष्ट्रीय सम्मेलन के बाद नए सिरे से सपा कार्यकारिणी का गठन किया जाएगा।

हरिहरपुर के सुर और साज को नई ऊंचाई पर ले जाएगी सरकार

 

Related Post

उत्तराखंड भू-कानून के खिलाफ नई दिल्ली में सत्याग्रह !

Posted by - August 18, 2021 0
भू-कानून के मुद्दे पर नई दिल्ली स्थित उत्तराखंड सदन में बुधवार को विभिन्न संगठनों से जुड़े लोग सत्याग्रह करेंगे। चिन्हित…

केंद्र की आंखों का पानी मर गया, लोगों के आंसू दिखाई ही नहीं देते- ऑक्सीजन पर बोले खचरियावास और राहुल गांधी

Posted by - July 22, 2021 0
केंद्रीय स्वास्थ्य राज्यमंत्री भारती पवार की ओर से राज्यसभा में ऑक्सीजन की कमी से हुई मौतों पर दिए गए बयान…