NIA

पुलवामा हमला केस : NIA ने अटैच किए आरोपियों के घर

329 0
श्रीनगर । पुलवामा हमले मामले  (Pulwama Attack Case) में NIA की चार्जशीट में नामजद शाकिर बशीर माग्रे और इंशा जान के घरों को अटैच कर दिया है। शाकिर पर आरोप है कि उसने आत्मघाती हमलावर आदिल अहमद डार को शरण दी थी। इसके अलावा इंशा ने आदिल डार को भोजन के साथ अन्य सहायता भी मुहैया कराई थी।

राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA ) ने पुलवामा हमले के मामले (Pulwama Attack Case) में आरोपी शाकिर बशीर माग्रे और इंशा जान के घर को अटैच कर दिया है। एनआईए ने दोनों को पिछले साल दो अलग-अलग अभियानों में गिरफ्तार किया था और पुलवामा हमले मामले में एनआईए की चार्जशीट में नामजद किया गया था।

NIA के मुताबिक, आतंकवाद विरोधी कार्रवाई के तहत घर को जब्त किया गया। NIA  ने बताया था कि शाकिर बशीर माग्रे को फरवरी 2020 में जम्मू-कश्मीर से गिरफ्तार किया गया था। पूछताछ में माग्रे ने बताया कि बशीर ने कथित तौर पर पुलवामा हमले के आत्मघाती हमलावर अदील अहमद डार को आश्रय दिया था।

एजेंसी के मुताबिक, इंशा जान ने पुलवामा में अपने घर पर रहने के दौरान आतंकवादियों को भोजन और अन्य जरूरी सामग्री भी मुहैया कराई थी।

Related Post

मलिहाबाद में समाधान दिवस में आईं 84 शिकायतें

मलिहाबाद में समाधान दिवस में आईं 84 शिकायतें

Posted by - March 16, 2021 0
मंगलवार को मलिहाबाद तहसील के संपूर्ण समाधान दिवस ज्वाइंट मजिस्ट्रेट प्रणता ऐश्वर्या की अध्यक्षता में संपन्न किया गया। जिसमें मलिहाबाद…
अशोक चव्हाण

महाराष्ट्र : अशोक चव्हाण ने एनसीपी को लेकर दिया ये बड़ा बयान

Posted by - November 12, 2019 0
मुंबई। महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस पार्टी के सीनियर नेता अशोक चव्हाण ने कहा कि उनकी पार्टी एनसीपी के…