यूपी विधानसभा चुनाव 2022

मायावती बोलीं- गरीबों को मिले नि:शुल्क वैक्सीन

439 0
लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष और यूपी की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती (BSP Supremo Mayawati)  ने कोरोना के बढ़ते प्रकोप को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा सभी मुख्यमंत्रियों के साथ बुलाई गई बैठक को स्वागत योग्य बताया है। साथ ही उन्होंने सरकार से गरीबों को निशुल्क वैक्सीन की मांग भी की है।

 बसपा सुप्रीमो मायावती (BSP Supremo Mayawati) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा कोरोना के बढ़ते प्रकोप को लेकर मुख्यमंत्रियों की बुलाई गई बैठक को स्वागत योग्य बताया है। मायावती (BSP Supremo Mayawati) ने ट्वीट करके कहा है कि देश में कोरोना टीकाकरण के अभियान को राष्ट्रीय नीति के तहत केंद्र व राज्य सरकारें इसे और तेज व सुगम बनाएं तो बेहतर होगा।

गरीबों को फ्री में कोरोना वैक्सीन लगाने की व्यवस्था करे सरकार

बसपा सुप्रीमो मायावती (BSP Supremo Mayawati) ने अपने दूसरे ट्वीट में मांग की है कि कोरोना प्रकोप के कारण देश की आम जनता को होने वाली विभिन्न प्रकार की मुश्किलों व परेशानियों को देखते हुए गरीबों को फ्री में कोरोना वायरस (Corona Virus)  की वैक्सीन की व्यवस्था की जाए।

पूर्व मुख्यमंत्री मायावती (BSP Supremo Mayawati) ने कहा है कि कोरोना के बढ़ रहे प्रकोप से देशवासी चिंतित हैं। ऐसे में गरीबों मेहनतकश लोगों व मध्यम वर्गीय परिवारों को फ्री में कोरोना वायरस (Corona Virus) की वैक्सीन लगवाने की व्यवस्था करने के बाद पार्टी दोबारा केंद्र सरकार से अपील है।

Related Post

मायावती

देवबंद की महारैली में बरसी बसपा सुप्रीमों, बोली- आज इस भीड़ के बारे में सुन कर पगला जाएंगे पीएम

Posted by - April 7, 2019 0
देवबंद। बसपा अध्यक्ष, सपा अध्यक्ष और रालोद के मुखिया चौधरी अजित सिंह की पहली साझा रैली हुई सहारनपुर के देवबंद…
CM Yogi

दलीय सीमाओं से उठकर प्रदेश के विकास के लिए सकारात्मक चर्चा का हिस्सा बने विपक्ष: सीएम योगी

Posted by - February 2, 2024 0
लखनऊ : सीएम योगी (CM Yogi) ने शुक्रवार को वर्ष 2024 के उत्तर प्रदेश विधानमंडल के सत्र शुभारंभ के अवसर पर…