Akshay Kumar met CM Dhami

सीएम धामी से मिले अक्षय कुमार, इस मुद्दे पर हुई चर्चा

105 0

देहारादून। प्रसिद्ध फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने मंगलवार को सीएम आवास में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) से मुलाकात कर उत्तराखंड को नए फिल्म इंडस्ट्री हब के रूप में विकसित करने पर चर्चा की। अक्षय कुमार ने सीएम के साथ मुख्यमंत्री आवास परिसर का भ्रमण भी किया।

मुख्यमंत्री धामी (CM Dhami) ने कहा उत्तराखंड राज्य दिन प्रतिदिन फिल्म इंडस्ट्री के लिए एक नए शूटिंग डेस्टिनेशन के रूप में उभर रहा है। उत्तराखंड का नैसर्गिक सौंदर्य फिल्मांकन के लिए लोगों को आकर्षित कर रहा है। राज्य सरकार भी उत्तराखंड को एक बड़े फिल्म डेस्टिनेशन के रूप में विकसित करने के लिए विभिन्न योजनाओं पर काम कर रही है।

इसके लिए नई फिल्म नीति पर भी कार्य किया जा रहा है। राज्य सरकार की ओर से फिल्मांकन के लिए फिल्मकारों को कई सुविधाएं दी जा रही है। अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने श्री केदारनाथ धाम में किए जा रहे पुनर्निर्माण कार्यों और तीर्थ यात्रियों की सुविधाओं के लिए राज्य सरकार की ओर से की गई व्यवस्थाओं को सराहा।

Related Post

CM Dhami

निवेशकों को आमंत्रित करने लंदन जाएंगे मुख्यमंत्री धामी

Posted by - September 13, 2023 0
देहारादून। उत्तराखंड को आर्थिक रूप से मजबूत करने के लिए दिसंबर में प्रस्तावित ग्लोबल इंवेस्टर्स समिट में निवेशकों को आमंत्रित…
sarbanand sonwal

CM सर्बानंद सोनोवाल ने लगवाई कोरोना वायरस वैक्सीन की पहली डोज़

Posted by - April 8, 2021 0
गुवाहाटी।असम के मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल (CM Sarbananda Sonowal) ने गुवाहाटी मेडिकल कॉलेज एंड अस्पताल में कोरोना वायरस वैक्सीन की पहली…