Antilia Case

एंटीलिया मामले में कार के असली मालिक का पता चला

45 0
मुंबई । एंटीलिया मामले में एक नया चौकाने वाला मामला सामने आया है। उद्योगपति मुकेश अंबानी के घर के पास मिले विस्फोटक से लदे वाहन के असली मालिक का पता चला है। एंटीलिया मामले में पुलिस ने कहा कि ‘एंटीलिया’ के निकट 25 फरवरी को मिली विस्फोटक से लदी ‘स्कॉर्पियो’ का मालिक मनसुख हिरेन नहीं बल्कि सैम पीटर न्यूटन है।

राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने उद्योगपति मुकेश अंबानी के घर ‘एंटीलिया’ पास खड़ी स्कॉर्पियो कार की जांच शुरू की जिसमें पाया गया कि स्कार्पियो का मालिक हिरेन मनसुख (Mansukh Hiren) नहीं था बल्कि सैम पीटर न्यूटन था। वाहन 7 अप्रैल, 2007 को ठाणे के सैम पीटर न्यूटन के नाम पर ठाणे आरटीओ में पंजीकृत किया था।

हालांकि हिरन मनसुख 2018 से वाहन का उपयोग कर रहा था। हिरेन मनसुख (Mansukh Hiren) कार की सजावट का व्यवसाय करते थे और कार को मूल मालिक सैम न्यूटन ने कुछ बदलाव करने के लिए हिरेन को दिया था। हिरेन (Mansukh Hiren) ने कार में बदलाव करने के बाद सैम पीटर न्यूटन को लगभग 2 लाख 80 हजार रुपये का बिल दिया था। सैम न्यूटन ने हिरेन (Mansukh Hiren) को इस संबंध में दो चेक गिए थे, हालांकि दोनों चेक बाउंस हो गए थे।

हिरेन (Mansukh Hiren) ने एक बयान में कहा था कि दो चेक मिलने के बाद स्कॉर्पियो को सैम को सौंप दिया था।

गौरतलब है कि दक्षिण मुंबई में अंबानी के बहुमंजिला घर ‘एंटीलिया’ के निकट 25 फरवरी को ‘स्कॉर्पियो’ कार के अंदर जिलेटिन की छड़ें रखी हुई मिली थीं। मनसुख हिरेन (Mansukh Hiren) की पहचान कार के मालिक के रूप में हुई थी।

Loading...
loading...

Related Post

ACCIDENT

बाइक से टकराकर किसान की मौत

Posted by - March 17, 2021 0
बंथरा इलाके में मंगलवार को तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराने के कारण बाइक सवार 50 वर्षीय किसान…
उत्तर प्रदेश में गैर जमानतीय वारण्टों का तामीला-निस्तारित किया गया

उत्तर प्रदेश में गैर जमानतीय वारण्टों का तामीला-निस्तारित किया गया

Posted by - April 4, 2021 0
उत्तर प्रदेश पंचायत चुनाव निर्वाचन-2021 के तहत सूबे के डीजीपी एचसी अवस्थी ने सभी जिलों के पुलिस कप्तानों को मुख्यालय…