surjewala

भाजपा के उम्मीदवार की गाड़ी से मिली EVM , उसके खिलाफ क्या कार्रवाई हुई: रणदीप सिंह सुरजेवाला

403 0

नई दिल्ली। असम के करीमगंज में भाजपा उम्मीदवार की कार से ईवीएम (EVM Found Patharkandi BJP Candidate) मिलने का मामला सामने आया है। इस मामले में चुनाव आयोग ने वहां के जिला निर्वाचन अधिकारी से रिपोर्ट मांगी है। जिस गाड़ी में ईवीएम मिली थी वह कार पाथरकांडी से भाजपा उम्मीदवार कृष्णेंदु पाल की बताई जा रही है।

जानकारी के मुताबिक, ईवीएम लावारिस बोलेरो में मिली थी। गौरतलब है कि गुरुवार को असम में दूसरे चरण का मतदान समाप्त हुआ। दूसरे चरण में 76.96 फीसदी वोटिंग हुई। इसके बाद सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें भाजपा उम्मीदवार की कार में कथित रूप से ईवीएम मशीनें देखी जा रही है।

 

रणदीप सिंह सुरजेवाला (Randeep Singh Surjewala) ने  EVM मामले पर मीड़िया से बात करते हुए पूछा कि चुनाव आयोग ने रतबाड़ी में तो दोबारा मतदान के आदेश दे दिए हैं लेकिन ईवीएम तो पथरकंडी के बीजेपी उम्मीदवार कृष्णेंदु पॉल की गाड़ी से मिली थी। चुनाव आयोग को देश को जवाब देना चाहिए कि भाजपा के जिस उम्मीदवार की गाड़ी से ईवीएम मिली थी, उसके खिलाफ क्या कार्रवाई हुई: रणदीप सिंह सुरजेवाला

रणदीप सिंह सुरजेवाला (Randeep Singh Surjewala) ने कहा कि चुनाव आयोग की गाड़ी खराब हुई और भाजपा का उम्मीदवार गाड़ी लेकर पहुंच गया, कृष्णेंदु पॉल की गाड़ी में चुनाव आयोग EVM ट्रांसपोर्ट कर रहा था। चुनाव आयोग बताए कि आपको पूरे असम में भाजपा के उम्मीदवार की गाड़ी ही मिली?

Related Post

mamta banerjee

सब कुछ बिक जाएगा बस प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ‘झूठ की फैक्टरी’ बची रहेगी : ममता

Posted by - March 23, 2021 0
पुरुलिया (पश्चिम बंगाल) । पश्चिम बंगाल में चुनाव में सभी पार्टियां पूरा जोर लगा रही हैं। तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख…

स्मृति ईरानी के बेटे ने किया घर का भूमि पूजन, लोग बोले- अमेठी में बस यही विकास होना था सो हो गया

Posted by - July 31, 2021 0
केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के बेटे जोहर ईरानी ने गुरुवार को अमेठी में उनके नए घर के लिए भूमि पूजन…