Priyanka Papa's 70th Birthday

देखे पापा के 70वें जन्मदिन पर प्रियंका ने सोशल मीडिया पर किया यह पोस्ट

881 0

प्रियंका चोपड़ा अपने पापा (Papa’s 70th birthday ) डॉ अशोक चोपड़ा को याद कर रही हैं। अगर आज वह जिंदा होते, तो उनका 70वां जन्मदिन का सेलिब्रेशन होता। पापा के 70वें जन्मदिन पर प्रियंका ने उन्हें याद करते हुए सोशल मीडिया पर एक पुराना वीडियो पोस्ट किया।

आज है गौहर खान का जन्मदिन, जानते है इनसे जुड़े कुछ खास किस्से

इस वीडियो में उनके पिता प्रियंका चोपड़ा के बिहाफ पर फिल्मफेयर अवार्ड ले रहे हैं। इसके साथ ही प्रिंयका चोपड़ा उन्हें अपना चीयर लीडर बता रही हैं।

प्रियंका चोपड़ा वीडियो शेयर करते हुए लिखती हैं, “माय फॉरएवर चियरलीडर। (Papa’s 70th birthday )आज आप 70 साल के हो गए। आपको याद करती हूं पापा।” प्रियंका अपने पापा के काफी करीब रही हैं। वहीं, फिल्मफेयर आवर्ड लेने के बाद प्रियंका चोपड़ा के पापा कह रहे हैं, ” मैं यह प्रियंका के तरफ से अवार्ड ले रहा हूं। वह अवार्ड फंक्शन में आने के लिए थोड़ा लेट हो जाएंगी।”

प्रियंका ट्वीट करते हुए कह रही है डॉ अशोक चोपड़ा आगे कहते हैं, “यह अवार्ड उन सभी बच्चों के लिए जो छोटे जगहों से आते हैं। जो खुद पर और भगवान पर विश्वास करते हैं। अपनी धैर्य, दृढ़ संकल्प के साथ आगे बढ़ते रहते हैं। गॉड ब्लेस यू माइ चाइल्ड।”

अगर आप भी शरीर को बनाना चाहते है प्रोटीनयुक्त, तो डाइट में शामिल करें यह 10 चीजें

प्रियंका चोपड़ा के इस पोस्ट पर उनके फैंस कमेंट कर रहे हैं और उनके पिता को जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं। ट्विटर पर इस वीडियो को महज कुछ ही घंटों में लगभग एक लाख लोग देख चुके हैं और हजारों की संख्या में कमेंट भी आ चुके हैं।

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा के पापा अशोक चोपड़ा (Papa’s 70th birthday ) का निधन साल 2013 में हुआ था। वह अपने पिता के बेहद करीब थी। उन्होंने अपने पिता की हैंडराइटिंग में अपने कलाई के पास ‘डैडीज लिटिल गर्ल’ लिखवाया हुआ है। अपने पिता के निधन के बाद जीवन में आने वाले उतार-चढ़ाव के बारे में प्रियंका अक्सर खुलकर बात करती रही हैं।

Related Post

Himani Shivpuri

बॉलीवुड एक्ट्रेस हिमानी शिवपुरी कोरोना पॉजिटिव, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

Posted by - September 13, 2020 0
मुंबई। बॉलीवुड और टेलीविजन जगत के सितारों का कोरोना वायरस की चपेट में भी आने का सिलसिला जारी है। अब…
सारा अली

अबू जानी-संदीप खोसला के लिए शो ​स्टॉपर बनीं सारा अली, बोलीं-मैं खुश किस्मत

Posted by - February 19, 2020 0
मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान हाल ही में आयोजित ब्लेंडर्स प्राइड फैशन टूर के 15वें संस्करण में डिजाइनर अबू…