स्ट्रीट डांसर 3डी

स्ट्रीट डांसर 3डी का मुकाबला सॉन्ग रिलीज, प्रभुदेवा के डान्स की मची धूम

1009 0

नई दिल्ली। ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद इस फिल्म का एक सॉन्ग भी रिलीज हो गया है। ‘मुकाबला’ नाम के इस गाने ने आते ही धूम मचा दी है। ढाई मिनट के इस गाने में वरूण धवन के साथ प्रभुदेवा डांस करते नजर आ रहे हैं। 20 दिसंबर को रिलीज किए इस गाने को 70 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं, और इस गाने को देखने वालों की संख्या हर घंटे लाखों में बढ़ती जा रही है।

यह गाना प्रभुदेवा के सुपरहिट सॉन्ग मुकाबला का रीमेक

दो दिन पहले ही इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था जिसकी चर्चा चल ही रही थी कि ठीक दो दिन बाद फिल्म के इस गाने ने सिने प्रेमियों को सर्दी में गर्मी का अहसास करा दिया है। यह गाना प्रभुदेवा के सुपरहिट सॉन्ग मुकाबला का रीमेक है। जिसे बड़ी ही खूबसूरती से पेश किया गया। गाने का पिक्चराइजेशन शानदार है। दमदार एडीटिंग से गाने में चार चांद लग गए हैं। इसमें इफेक्ट का भी बहुत अच्छे ढंग इस्तेमाल किया गया है। प्रभुदेवा और वरुण धवन के बेहतरीन डांस और तकनीक ने इसे और भी खूबसूरत बना दिया है।


सिर्फ तीन कप कॉफी, आपको डायबिटीज से रखेगी दूर 

कई डांस स्टेप और मूव्स में प्रभुदेवा वरुण धवन पर भारी पड़ते नजर आएं है। इस गाने को देखते हुए नजर प्रभुदेवा के डांस पर रहती है। उनके डांस मूव्य बेहद शार्प और रिदम से भरे हुए हैं। हर बीट पर वे जमके थिरके हैं, जो उनके चाहनों वालों को खुश करने का पूरा दम रखते हैं। इस गाने में वरुण ने अच्छी कोशिश की है लेकिन बाजी प्रभुदेवा के हाथ में ही दिखाई देती है। श्रद्धा कपूर की भी झलक इस गाने में दिखाई देती है। वे आकर्षक लग रहीं हैं।

स्ट्रीट डांसर 3डी में प्रभुदेवा ने 10 से अधिक डांस मूव्स पेश किए

प्रभुदेवा इस गाने के जरिए एक बार फिर आग लगाते दिख रहे हैं। इस गाने में प्रभुदेवा ने 10 से अधिक डांस मूव्स दिखाए हैं जो उनके फैंस को बेहद पंसद आएंगे। प्रभुदेवा के सभी डांस मूव्स लोकप्रिय होने का दम रखते हैं सर्दियों के मौसम में शादियों में डीजे फ्लोर पर इस गाने पर लोगों को थिरकते देखा जा सकता है।

स्ट्रीट डांसर 3डी 24 जनवरी को होगी रिलीज

रेमो डिसूजा इस फिल्म के निर्देशक है, रेमो इससे पहले भी कई डांस आधारित फिल्में बना चुके हैं। बॉलीवुड की यह बहुप्रतीक्षित फिल्म है। यह फिल्म 24 जनवरी को रिलीज होने जा रही है। प्रभुदेवा इस फिल्म में राम प्रसाद बनें हैं। जो एक गुरु का किरदार है। इस फिल्म में वरुण धवन, श्रद्धा कपूर के साथ नोरा फतेही, राघव जुयाल, धर्मेस, पुनित पाठक और सलमान युसूफ खान भी मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं।

25 साल बाद एक बार फिर प्रभुदेवा मुकाबला गाने पर थिरकते नजर आ रहे

25 साल बाद एक बार फिर प्रभुदेवा मुकाबला गाने पर थिरकते नजर आ रहे हैं।मुकाबला गाना तमिल फिल्म ‘काधलन’ में था, इस सॉंग ने प्रभुदेवा को रातों रात मशहूर कर दिया था। इसके बाद में हिंदी में भी इस फिल्म को डब किया गया था। यह फिल्म हिट साबित हुई थी। इस फिल्म से अधिक प्रभुदेवा के डांस की चर्चा उस समय हुई थी। यह फिल्म 1994 में आई थी।

Related Post

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत ने मनाई शादी की पहली सालगिरह, शेयर की रोमांटिक Photos

Posted by - October 25, 2021 0
राजस्थान का उदयपुर शहर डेस्टिनेशन वेडिंग, प्री-वेडिंग शूट्स के साथ-साथ अब लोगों के लिए अपनी पहली वेडिंग एनिवर्सरी मनाने के…
बर्लिन फिल्म फेस्टिवल

70वें ‘बर्लिन फिल्म फेस्टिवल’ का आगाज, भारत की ये फिल्में भी हैं शुमार

Posted by - February 20, 2020 0
नई दिल्ली। केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय, 70वें बर्लिन अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में भाग लेने जा रहा है। यह महोत्सव…