नागरिकता कानून

बीजेपी CAA पर तीन करोड़ परिवारों की गलतफहमी दूर करेगी, करेगी 250 प्रेस कॉन्फ्रेंस

443 0

नई दिल्ली। नागरिकता कानून को लेकर पूरे देश में विरोध प्रदर्शन तेज हो गया है। केंद्र सरकार के भीतर ही कई समूहों का मानना है कि इसका सही ढंग से प्रचार नहीं किया गया। इसी कारण लोग गलतफहमी का शिकार हुए और सड़कों पर उतर आए हैं। अब बीजेपी पूरे देश में इस बिल के समर्थन में और गलतफहमी दूर करने के लिए तीन करोड़ परिवारों के पास जाएगी। इतना ही नहीं वह जगह जगह इसके लिए 250 प्रेस कॉन्फ्रेंस भी करेगी।

सिर्फ तीन कप कॉफी, आपको डायबिटीज से रखेगी दूर

बीजेपी के राज्यसभा सांसद भूपेंद्र यादव ने इसकी घोषणा करते हुए कहा कि पार्टी ने तय किया है कि आने वाले 10 दिनों में हम एक विशेष कैंपेन लॉन्च करेंगे। इसके तहत हम तीन करोड़ परिवारों से मिलेंगे। इसमें नागरिकता संशोधन विेधेयक पर लोगों तक अपनी बात पहुंचाएंगे। इस बिल के समर्थन में हम जगह जगह पर 250 से ज्यादा प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित करेंगे।

बता दें कि लोकसभा और राज्यसभा में नागरिकता कानून बिल का समर्थन करने वाली जेडीयू और एलजेपी ने कहा है कि सरकार को इस बिल पर लोगों की गलतफहमी दूर करनी चाहिए। राज्यसभा सांसद स्वप्न दासगुप्ता ने पिछले दिनों कोलकाता में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मांग की थी कि सरकार इस मुद्दे पर प्रिंट मीडिया में प्रचार करे। यह बताए कि ये कानून किसी के लिए खतरा नहीं है। शनिवार को राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बीजेपी दफ्तर में इस मुद्दे पर पार्टी नेताओं के साथ मुलाकात की।

Related Post

बिहार के हाजीपुर की वैशाली केले के कचरे से कर रहीं व्यापार, महिलाओं को भी मिल रहा रोज़गार

Posted by - February 3, 2021 0
बिहार का हाजीपुर दुनिया में एक चीज के लिए मशहूर है। यहां केलों की बेस्ट क्वालिटी मिलती है। हर सामान…

जो कहते हैं कि मैं एक मौन प्रधानमंत्री था,उनको जवाब देगी ये पुस्तक-मनमोहन सिंह

Posted by - December 19, 2018 0
नई दिल्ली। मंगलवार को देश के पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा। मौका था उनकी पुस्तक…
haridwar kumbh 2021

महाकुंभ 2021: आस्था और आकर्षण का केंद्र बनेगा 141 फुट ऊंचा डमरू-त्रिशूल

Posted by - March 27, 2021 0
हरिद्वार । भगवान भोलेनाथ के ससुराल धर्मनगरी में उनका डमरू-त्रिशूल श्रद्धालुओं की आस्था और आकर्षण का केंद्र बनेगा। श्री पंचदशनाम…

आज होगी किरन के नाम के हिन्दू समाज पार्टी की बागडोर

Posted by - October 26, 2019 0
लखनऊ डेस्क। हिन्दू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी की पत्नी किरन तिवारी पार्टी की बागडोर संभालेंगी। राष्ट्रीय अध्यक्ष कमलेश…