मोदी पर हमलावर ममता, बोलीं- इमरजेंसी से भी गंभीर हालात, अब पूरे देश में ‘खेला होबे’

67 0

नई दिल्ली दौरे पर आईं पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने पेगासस स्‍कैंडल और दैनिक भास्‍कर पर छापा मामले में केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। ममता ने कहा- मेरा फोन हेक किया गया, अभी कोई भी फ्रीडम ऑफ प्रेस नहीं बची है। और क्‍या काला धन केवल विपक्ष के पास है, मीडिया में है। ममता ने कहा- संसद में भी काम नहीं हो रहा है, विपक्ष की आवाज़ को दबाया जा रहा है, इस वक्त इमरजेंसी से भी सीरियस हालात हैं।

मुख्यमंत्री ने कहा- अगर राजनीतिक आंधी चली तो कोई उसे रोक नहीं पाएगा, अब ‘खेला होबे’ की गूंज पूरे देश में सुनाई देगी। ममता बनर्जी ने कहा कि अब हम सब सच्चे दिन देखना चाहते हैं, जनता ने बहुत दिन अच्छे दिन का इंतज़ार किया है।

क्या चुनावों में ममता बनर्जी विपक्ष का चेहरा होंगी? इस पर जवाब देते हुए उन्होंने कहा, ‘मेरे सभी विपक्षी नेताओं के साथ अच्छे संबंध हैं।  सोनिया गांधी, अरविंद केजरीवाल से मुलाकात करूंगी. लालू यादव से भी बात हुई है, सभी लोग साथ आना चाहते हैं।  मैं कोई राजनीतिक ज्योतिषी नहीं हूं, लेकिन अब ‘खेला होबे’ की गूंज पूरे देश में सुनाई देगी। ’ ममता बनर्जी ने कहा कि अब हम ‘सच्चा दिन’ देखना चाहते हैं, बहुत दिन ‘अच्छे दिन’ का इंतज़ार कर लिया है।

पॉर्न कसे मे अभी जेल मे ही रहेंगे राज कुन्द्रा, जमानत याचिका खारिज

इसके साथ ही उन्होंने कहा, “नरेंद्र मोदी से देश की टक्कर होगी।  लोकतंत्र को बचाने के लिए चेहरे आ जाएंगे. मैं बनारस, मथुरा, वृंदावन जाऊंगी. ये मेरा देश है।  गुजरात से आकर मोदी इनसाइडर हो गए तो मैं आउटसाइडर कैसे हो गई?” उन्होंने कहा, ‘जगनमोहन रेड्डी, चंद्रबाबू नायडू और नवीन पटनायक सबसे मेरे अच्छे रिश्ते है।  आज साथ नहीं हैं, लेकिन कल तो आ सकते हैं. अर्थव्यवस्था और जीडीपी की हालत खराब है।  गैस, डीजल और पेट्रोल के दाम बढ़ रहे हैं. लोगों की जिंदगी मुश्किल है। ’

Divyansh Singh

मिट्टी का तन, मस्ती का मन; छड़ भर जीवन, मेरा परिचय।

Related Post

शादी कार्ड पर लिखवाया 'हथियार लाना वर्जित है'

जेल में बंद विधायक रीतलाल यादव ने शादी कार्ड पर लिखवाया- ‘हथियार लाना वर्जित है’

Posted by - January 19, 2020 0
पटना। बिहार के बाहुबली विधान पार्षद रीतलाल यादव की बेटी की शादी की कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा…

इतना ही डरते हो तो कुर्सी पर बैठे क्यों?- दैनिक भास्कर पर छापेमारी को लेकर सरकार पर बरसा विपक्ष

Posted by - July 22, 2021 0
देश भर में दैनिक भास्कर समूह के कई कार्यालयों पर आयकर विभाग ने छापे मारे, भारत समाचार चैनल के दफ्तरों…
Election Duty

मथुरा में पंचायत चुनाव मतदान से पहले 12 सेक्टर मजिस्ट्रेट कोरोना पॉजिटिव

Posted by - April 28, 2021 0
मथुरा। यूपी के मथुरा में पंचायत चुनाव (UP Panchayat Chunav) को सकुशल संपन्न करने के लिए कई निर्धारित सेक्टरों में…