मोदी पर हमलावर ममता, बोलीं- इमरजेंसी से भी गंभीर हालात, अब पूरे देश में ‘खेला होबे’

97 0

नई दिल्ली दौरे पर आईं पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने पेगासस स्‍कैंडल और दैनिक भास्‍कर पर छापा मामले में केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। ममता ने कहा- मेरा फोन हेक किया गया, अभी कोई भी फ्रीडम ऑफ प्रेस नहीं बची है। और क्‍या काला धन केवल विपक्ष के पास है, मीडिया में है। ममता ने कहा- संसद में भी काम नहीं हो रहा है, विपक्ष की आवाज़ को दबाया जा रहा है, इस वक्त इमरजेंसी से भी सीरियस हालात हैं।

मुख्यमंत्री ने कहा- अगर राजनीतिक आंधी चली तो कोई उसे रोक नहीं पाएगा, अब ‘खेला होबे’ की गूंज पूरे देश में सुनाई देगी। ममता बनर्जी ने कहा कि अब हम सब सच्चे दिन देखना चाहते हैं, जनता ने बहुत दिन अच्छे दिन का इंतज़ार किया है।

क्या चुनावों में ममता बनर्जी विपक्ष का चेहरा होंगी? इस पर जवाब देते हुए उन्होंने कहा, ‘मेरे सभी विपक्षी नेताओं के साथ अच्छे संबंध हैं।  सोनिया गांधी, अरविंद केजरीवाल से मुलाकात करूंगी. लालू यादव से भी बात हुई है, सभी लोग साथ आना चाहते हैं।  मैं कोई राजनीतिक ज्योतिषी नहीं हूं, लेकिन अब ‘खेला होबे’ की गूंज पूरे देश में सुनाई देगी। ’ ममता बनर्जी ने कहा कि अब हम ‘सच्चा दिन’ देखना चाहते हैं, बहुत दिन ‘अच्छे दिन’ का इंतज़ार कर लिया है।

पॉर्न कसे मे अभी जेल मे ही रहेंगे राज कुन्द्रा, जमानत याचिका खारिज

इसके साथ ही उन्होंने कहा, “नरेंद्र मोदी से देश की टक्कर होगी।  लोकतंत्र को बचाने के लिए चेहरे आ जाएंगे. मैं बनारस, मथुरा, वृंदावन जाऊंगी. ये मेरा देश है।  गुजरात से आकर मोदी इनसाइडर हो गए तो मैं आउटसाइडर कैसे हो गई?” उन्होंने कहा, ‘जगनमोहन रेड्डी, चंद्रबाबू नायडू और नवीन पटनायक सबसे मेरे अच्छे रिश्ते है।  आज साथ नहीं हैं, लेकिन कल तो आ सकते हैं. अर्थव्यवस्था और जीडीपी की हालत खराब है।  गैस, डीजल और पेट्रोल के दाम बढ़ रहे हैं. लोगों की जिंदगी मुश्किल है। ’

Divyansh Singh

मिट्टी का तन, मस्ती का मन; छड़ भर जीवन, मेरा परिचय।

Related Post

महामारी के बीच महंगाई की मार! पिछले सात महीने में करीब 200 रुपए महंगा हुआ गैस सिलेंडर

Posted by - August 18, 2021 0
कोरोना महामारी के बीच आम लोगों को महंगाई से राहत मिलती नजर नहीं आ रही है, पेट्रोलियम कंपनियों ने रसोई…