JDU विधायक गोपाल मंडल ने डिप्टी CM पर लगाया 30 लाख वसूली का आरोप, बोले- दो पेटी लेकर गए

315 0

बिहार में जदयू के एक वरिष्ठ विधायक गोपाल मंडल ने भाजपा के डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद पर तीस लाख वसूली करने का आरोप लगाया है। अपने आवास पर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर उप मुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद,  मंत्री सम्राट चौधरी और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल को उन्होंने निशाने पर लिया। उन्होने आरोप लगया कि नवगछिया के पास सरकारी जमीन पर कई लोगों ने अवैध कब्जा कर लिया है, ऐसे लोगों को बचाने और एसडीओ को भगाने के लिए डिप्टी सीएम ने पैसे लिए, दो पेटी लेकर गए।

उन्हीने कहा कि सरकार जांच करवा सकती है, उन्होंने प्रदेश अध्यक्ष और राष्ट्रीय अध्यक्ष से तारकिशोर प्रसाद को डिप्टी सीएम पद से हटाने की मांग की। इस पूरे मामले पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने गोपाल मंडल के खिलाफ जदयू को कार्रवाई करने के लिए कहा है, इस पर पलटवार करते हुए मंडल ने कहा जायसवाल कौन होते हैं।

उन्होंने आगे कहा कि यदि सरकार जांच करा ले तो उन्हें भी पता चल जाएगा। उन्होंने कहा, “मैं प्रदेश अध्यक्ष और राष्ट्रीय अध्यक्ष से कहना चाहता हूं कि इन्हें डिप्टी सीएम पद से हटा जाएगा। हम पर क्या कार्रवाई करेंगे हम तो छोटे कर्मचारी हैं। सीएम नीतीश कुमार भी जानते हैं कि यहां क्या हुआ है, 52 घर अवैध तरीके से बने हुए हैं वे टूटेंगे ही।”

अमेरिका-कनाडा जाने की चाह में भारत की फ्लाइट छोड़ रहे काबुल में फंसे हिंदू-सिख, बढ़ा रहे परेशानी

वहीं इस पूरे मामले पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने गोपाल मंडल के खिलाफ जदयू को कार्रवाई करने के लिए कहा है। इस बात को लेकर गोपाल मंडल ने कहा कि संजय जायसवाल कौन होते हैं, मुझ पर कार्रवाई करने वाले। मुझ पर कार्रवाई करनी होगी तो मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और जेडीयू अध्यक्ष ललन सिंह करेंगे। यदि वो हटा देंगे तो घर बैठेंगे।

Related Post

AK Sharma

भारत को विकास के रास्ते पर ले जाने के लिए जरूरी है मोदी की गारंटी: एके शर्मा

Posted by - December 15, 2023 0
सिद्धार्थनगर। प्रधानमंत्री के संकल्प व प्रेरणा से वर्ष 2047 तक भारत को एक विकसित राष्ट्र बनाने तथा सभी नागरिकों को…
UNSC में भारत की स्थायी सदस्यता

भारत में ज्यादा है धार्मिक आजादी, CAA पर पीएम मोदी से की बात : डोनाल्ड ट्रंप

Posted by - February 25, 2020 0
नई दिल्ली। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भारत दौरे का आखिरी दिन कहा कि भारत के प्रधानमंत्री मोदी धार्मिक स्वतंत्रता पर…
यूपी रिकवरी आफ डैमेज टू पब्लिक एंड प्राइवेट प्रॉपर्टी अध्यादेश 2020

यूपी रिकवरी आफ डैमेज टू पब्लिक एंड प्राइवेट प्रॉपर्टी अध्यादेश 2020 को राज्यपाल की मंजूरी

Posted by - March 15, 2020 0
लखनऊ। यूपी की राज्यपाल आनंदी बेन पटेल ने रविवार को यूपी रिकवरी आफ डैमेज टू पब्लिक एंड प्राइवेट प्रॉपर्टी अध्यादेश…
Jyotiraditya Scindia

कांग्रेस में अब माहौल ठीक नहीं, गुलाम नबी स्वयं हो गए आजादः सिंधिया

Posted by - August 27, 2022 0
ग्वालियर। केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने कहा कि कांग्रेस (Congress) में अब माहौल ठीक नहीं है,…