केंद्रीय मंत्री पशुपति ने बाढ़ को बताया दैवीय प्रकोप, कहा- पीड़ितों से मिलने नहीं जाऊंगा, बीमार रहता हूं

185 0

बिहार में बाढ़ से स्थिति लगातार भयावह हो रही है, इसी बीच केंद्रीय खाद्य एवं प्रसंस्करण मंत्री पशुपति कुमार पारस ने इसको लेकर एक विवादित बयान दिया है। पशुपति कुमार पारस ने बाढ़ को दैवीय प्रकोप बताया और कहा कि वे पीड़ितों से मिलने के लिए भी नहीं जाएंगे। इस दौरान प्रेस को संबोधित करते हुए अपने संसदीय क्षेत्र हाजीपुर में पारस ने कहा कि बाढ़ दैवीय प्रकोप है। उन्होंने कहा- बिहार में बाढ़ के समाधान के लिए नेपाल से बातचीत करनी होगी। जो भारत सरकार करेगी। ये एक लंबा प्रोसेस है।

उन्होंने न मिलने का कारण बताते हुए कहा- मैं शरीर से अस्वस्थ रहता हूं। प्रशासन और अधिकारियों से मेरी बात होती रहती है। वहीं, पानी भी अब खत्म हो गया है। लोजपा सांसद और रामविलास पासवान के छोटे भाई पशुपति कुमार पारस का कहना था की बाढ़ को लेकर मेरी जिले के अधिकारियों से बात हुई है और लोगों तक मदद मिल रही है। मालूम हो कि पशुपति कुमार पारस का इलाका इन दिनों बाढ़ की समस्या झेल रहा है। बाढ़ से झेल रहे बिहार में कई केंद्रीय मंत्री इन दिनों अपने इलाकों में ही कैंप कर रहे हैं।

मिट्टी की सौगंध खाने वाले आज देश बेच रहे- सरकार की ‘राष्ट्रीय मुद्रीकरण योजना’ पर टिकैत का तंज

पारस से पहले केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय, आरके सिंह, अश्विनी कुमार चौबे सहित अन्य बड़े चेहरों को भी अपने संसदीय क्षेत्र में बाढ़ प्रभावित इलाकों का दौरा करते हुए देखा गया है लेकिन पशुपति कुमार पारस के इस बयान को काफी गैर जिम्मेदाराना माना जा रहा है।मालूम को कि केंद्र में मंत्री बनने के बाद पशुपति कुमार पारस दो दिन पहले ही बिहार पहुंचे हैं।  पटना पहुंचने पर पार्टी के कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया था।  उनके साथ बिहार से पार्टी के सभी सांसद (चिराग पासवान को छोड़कर) भी मौजूद थे।

Divyansh Singh

मिट्टी का तन, मस्ती का मन; छड़ भर जीवन, मेरा परिचय।

Related Post

आप सांसद भगवंत मान ने लोकसभा में कृषि कानूनों को वापस लेने को दिया स्थगन प्रस्ताव

Posted by - July 22, 2021 0
संसद के मानसून सत्र का आज तीसरा दिन है, आज भी पेगासस जासूसी विवाद को लेकर चर्चा हो सकती है। कांग्रेस…
sanjay raut

महाराष्ट्र से देश में परिवर्तन की शुरुआत हुई और हमारा मिशन पूरा : संजय राउत

Posted by - November 27, 2019 0
मुंबई। महाराष्ट्र में मंगलवार को तेजी से बदले सियासी हालात के बाद आखिकार उद्धव ठाकरे को महा विकास आगाड़ी का…