पीएम मोदी

बुआ-बबुआ पर पीएम मोदी का तंज, 23 मई के बाद शुरू होगी दुश्मनी पार्ट टू

751 0

एटा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का शनिवार को एटा में चुनावी भाषण सपा-बसपा नेता अखिलेश और मायावती पर ही केंद्रित रहा। पीएम मोदी ने मायावती को गेस्टहाउस कांड की याद दिलाई, तो अखिलेश पर भी जमकर तंज कसे है।

मजबूरी में दुश्मन से दोस्ती करने वालों के साथ यूपी की जनता नहीं

पीएम मोदी ने कहा कि लोकसभा चुनाव का नतीजा तय हो चुका है। आप लोग पहले मतदान फिर जलपान करना। उन्होंने कहा कि स्वार्थ के लिए सपा-बसपा ने जो महामिलावट की है, उसकी हालत सब देख रहे हैं। मजबूरी में दुश्मन से दोस्ती करने वालों के साथ यूपी की जनता नहीं है। मोदी ने कहा कि एक दोस्ती यूपी चुनाव के समय भी हुई थी। चुनाव खत्म-दोस्ती खत्म। एक दोस्ती फिर हुई है,लेकिन इसके भी टूटने की तारीख तय है। उन्होंने कहा कि 23 मई को यह फर्जी दोस्ती टूट जाएगी। अखिलेश यादव और मायावती पर निशाना साधते हुए कहा कि 23 मई के बाद बुआ और बबुआ दुश्मनी पार्ट-टू शुरू कर देंगे।

ये भी पढ़ें :-अमेठी : सवालों के घेरे में राहुल गांधी का नामांकन! 22 अप्रैल को होगी सुनवाई 

मोदी ने कहा कि सपा-बसपा के सिर्फ झंडे अलग हैं, नीयत एक जैसी

पीएम मोदी ने कहा कि अब दलितों पर अत्याचार कौन करता था, अगर मैं ये पूछ लूंगा तो बहन मायावती के लिए बहुत मुश्किल हो जाएगी। उन्हें अपने ‘कठिन फैसले’ की फिर याद आ जाएगी। आखिर आज वोट भी तो उन्हीं अत्याचार करने वालों के लिए मांग रही हैं। मोदी ने कहा कि सपा-बसपा के सिर्फ झंडे अलग हैं, नीयत एक जैसी ही है। सरकारें बदलती थीं, गुंडे और कब्ज़ा गिरोह भी बदलते थे। बुआ के समय हुआ भ्रष्टाचार और बबुआ के शासन में दलितों पर अत्याचार तो सबने देखा ही है।

लोहिया जी के नाम पर राजनीति करते हैं, उन्होंने गरीबों के घर बनाने की चिंता नहीं की

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि देश के हर बेघर के पास अपना घर हो। हम इसके लिए निरंतर काम कर रहे हैं। लेकिन यहां यूपी में जो पहले सरकार थी, जो खुद को समाजवादी बताते हैं, लोहिया जी के नाम पर राजनीति करते हैं, उन्होंने गरीबों के घर बनाने की चिंता नहीं की। मोदी ने कहा कि यूपी पर ध्यान देते भी कैसे, वो तो सारा ध्यान अपने बंगले पर दिए हुए थे। हम चिट्ठियां लिखते रहे कि जिन गरीबों के लिए घर बनवाने हैं, उसकी लिस्ट भेज दीजिए, लेकिन वो अपना बंगला सजाने में जुटे थे और हां टोंटियां भी। सुना है बहुत शानदार लगवाईं थीं।

सीएम योगी ने कहा कि उत्तर हो या दक्षिण,पूरब हो या पश्चिम हर जगह एक ही नाम है मोदी-मोदी

सीएम योगी ने कहा कि उत्तर हो या दक्षिण। पूरब हो या पश्चिम। हर जगह एक ही नाम है मोदी मोदी। उन्होंने कहा कि पिछले पांच वर्षों में बिना भेदभाव के साथ गांव, गरीब और किसान के लिए काम किया है। सबसे पहले मंच पर मौजूद एटा से भाजपा प्रत्याशी राजवीर सिंह, फिरोजाबाद से डॉ चंद्रसेन जादौन और मैनपुरी से प्रेम सिंह शाक्य फूल भेंटकर पीएम मोदी का स्वागत किया। मोदी ने जैसे ही संबोधन शुरू किया, सभा स्थल भारत माता की जय और मोदी-मोदी के नारे से गूंज उठा।

Related Post

गुरु पूर्णिमा

लोकतंत्र में देशभक्ति का मतलब सरकार का समर्थन करना ही नहीं : वेंकैया नायडू

Posted by - February 2, 2020 0
कर्नाटक। कर्नाटक के हुबली शहर में देश के उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू ने रविवार को कहा कि हिंसा से विकास…
CM

मिट्टी भराई का कार्य अब तक पूर्ण न होने पर सीएम ने जताई नाराजगी

Posted by - April 9, 2022 0
गोरखपुर: विकास परियोजनाओं को समयबद्ध तरीके से पूर्ण कराने को लेकर बेहद गंभीर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने…
चार आतंकवादी ढेर

जम्मू-कश्मीर : मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा के चार आतंकवादी ढेर

Posted by - March 15, 2020 0
अनंतनाग । जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले में रविवार सुबह सुरक्षाबलों के घेराबंदी व तलाशी अभियान शुरू किया। इस दौरान हुई…
school children

बच्चों को यूनिफॉर्म के साथ पेन, पेंसिल, कॉपी के लिए भी पैसा देगी योगी सरकार

Posted by - July 27, 2022 0
लखनऊ। अब यूनिफॉर्म के साथ योगी सरकार (Yogi Government) प्राथमिक विद्यालयों में पढ़ने वाले बच्चों को कॉपी, पेंसिल के लिए भी…