Site icon News Ganj

बीजेपी CAA पर तीन करोड़ परिवारों की गलतफहमी दूर करेगी, करेगी 250 प्रेस कॉन्फ्रेंस

नागरिकता कानून

नागरिकता कानून

नई दिल्ली। नागरिकता कानून को लेकर पूरे देश में विरोध प्रदर्शन तेज हो गया है। केंद्र सरकार के भीतर ही कई समूहों का मानना है कि इसका सही ढंग से प्रचार नहीं किया गया। इसी कारण लोग गलतफहमी का शिकार हुए और सड़कों पर उतर आए हैं। अब बीजेपी पूरे देश में इस बिल के समर्थन में और गलतफहमी दूर करने के लिए तीन करोड़ परिवारों के पास जाएगी। इतना ही नहीं वह जगह जगह इसके लिए 250 प्रेस कॉन्फ्रेंस भी करेगी।

सिर्फ तीन कप कॉफी, आपको डायबिटीज से रखेगी दूर

बीजेपी के राज्यसभा सांसद भूपेंद्र यादव ने इसकी घोषणा करते हुए कहा कि पार्टी ने तय किया है कि आने वाले 10 दिनों में हम एक विशेष कैंपेन लॉन्च करेंगे। इसके तहत हम तीन करोड़ परिवारों से मिलेंगे। इसमें नागरिकता संशोधन विेधेयक पर लोगों तक अपनी बात पहुंचाएंगे। इस बिल के समर्थन में हम जगह जगह पर 250 से ज्यादा प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित करेंगे।

बता दें कि लोकसभा और राज्यसभा में नागरिकता कानून बिल का समर्थन करने वाली जेडीयू और एलजेपी ने कहा है कि सरकार को इस बिल पर लोगों की गलतफहमी दूर करनी चाहिए। राज्यसभा सांसद स्वप्न दासगुप्ता ने पिछले दिनों कोलकाता में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मांग की थी कि सरकार इस मुद्दे पर प्रिंट मीडिया में प्रचार करे। यह बताए कि ये कानून किसी के लिए खतरा नहीं है। शनिवार को राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बीजेपी दफ्तर में इस मुद्दे पर पार्टी नेताओं के साथ मुलाकात की।

Exit mobile version