SP MLA

बुलडोजर की नहीं पड़ी जरूरत, सपा विधायक के छूते ही गिरा इंजीनियरिंग कॉलेज

47 0

प्रतापगढ़: यूपी में उत्पात मचाने वालो पर बुलडोजर से उनका घर गिराया जाता है लेकिन प्रतापगढ़ में रानीगंज विधानसभा से सपा विधायक (SP MLA) डॉ आरके वर्मा गुरुवार को राजकीय इंजीनियरिंग कॉलेज (Engineering college) को अपने हाथो से छू कर गिरा दिया। इस दौरान जब वो हॉस्टल और रेजिडेंशियल परिसर की बन रही दीवार पर चलने लगे तो दीवार उनके चलने भर से दरकने लगी। इसके बाद जब उन्होंने दीवार को हाथ से धक्का दिया वो गिर गई, जिसके बाद सपा विधायक (SP MLA) ने कॉलेज निर्माण में घटिया क्वालिटी का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया।

उन्होंने कहा कि ये कॉलेज नहीं बल्कि प्रतापगढ़ वासियों के लिए कब्रगाह बनाया जा रहा है। सपा विधायक ने ट्वीट करते हुए लिखा, ऐसे घटिया निर्माण कार्य से सरकार युवाओं का भविष्य नहीं तैयार रही, यह उनके मौत का इंतजाम है, रानीगंज विधानसभा में बन रहे इंजीनियरिंग कॉलेज में भ्रष्ट सरकारी तंत्र का दर्शन।

जुमे की नमाज के बाद अब मस्जिदों से होगी अग्निवीर बनने की अपील

प्रतापगढ़ के रानीगंज विधानसभा के शिवसत में जंगलों के बीच राजकीय इंजीनियरिंग कॉलेज बनाया जा रहा है लेकिन इस कॉलेज को बनाने के लिए किस हद तक घटिया क्वालिटी की सामग्री का इस्तेमाल हो रहा है, इसकी बानगी विधायक के शेयर किए वीडियो में दिखती है। सपा विधायक आरके वर्मा अपने समर्थकों के साथ कॉलेज निर्माण का निरीक्षण करने पहुंचे थे। इंजीनियरिंग कॉलेज के निर्माण में पीली ईंटों के साथ ही सीमेंट और बालू भी घटिया किस्म की नजर आई। विधायक जब इस नींव पर चलकर जाने लगे तो ईंटें हिलने लगीं, इसके बाद जरा सा धक्का देने पर ही इस नींव की ईंटें भी उखड़ने लगीं।

सीएम योगी ने स्वच्छता और फॉगिंग अभियान को सुनिश्चित करने के दिए निर्देश

Related Post

इन राजनेताओं की पत्नियों को देखकर भूल जाएंगे बॉलीवुड ऐक्ट्रेस की खूबसूरती

Posted by - July 8, 2019 0
लखनऊ डेस्क। खूबसूरत महिलाओं की बात आती है। हमारे समक्ष भारतीय फिल्म अभिनेत्रियों की छवि साकार हो जाती है। क्या…
amitshaha

बीजेपी अध्यक्ष ने कुंभ में लगाई आस्था की डुबकी साथ ही किया बड़े हनुमान जी का दर्शन

Posted by - February 13, 2019 0
प्रयागराज। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह बुधवार को कुंभ पहुंचे। उनके साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, उपमुख्यमंत्री केशव मोर्या और…
साध्वी प्रज्ञा

साध्वी प्रज्ञा की उम्मीदवारी पर एनआईए ने कहा चुनाव आयोग ले फैसला

Posted by - April 23, 2019 0
नई दिल्ली। भोपाल संसदीय सीट से बीजेपी प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा की उम्मीदवारी मामले पर एनआईए ने कहा वह चुनाव लड़…