Gauhar Khan's birthday

आज है गौहर खान का जन्मदिन, जानते है इनसे जुड़े कुछ खास किस्से

1238 0

मुंबईः टीवी जगत से लेकर मॉडलिंग और बॉलीवुड में जलवे बिखेर चुकीं एक्ट्रेस गौहर खान (Gauhar Khan’s birthday) आज अपना 37वां जन्मदिन मना रही हैं। ‘इश्कजादे’ में ‘झल्ला-वल्ला’ सॉन्ग से सुर्खियां बटोरने वाली गौहर खान का जन्म 23 अगस्त 1983 को पूने में हुआ था।

जानिए सायरा बानो के जन्मदिन पर इनके जीवन से जुड़ी बातें, जो कर देगी आपको हैरान

मनोरंजन जगत में गौहर खान को सबसे अधिक पहचान रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 7’ में मिली। जहां टीवी एक्टर कुशाल टंडन संग उनका रिलेशनशिप खूब सुर्खियों में रहा। गौहर खान ने शो के दौरान ना सिर्फ सुर्खियां बटोरीं, बल्कि शो की विनर भी बनीं। आज जब गौहर खान अपना जन्मदिन मना रही हैं, तो जानते हैं, उनसे जुड़े कुछ खास किस्सों के बारे में।

https://www.instagram.com/p/CEI_BVcJYfI/?utm_source=ig_web_copy_link

गौहर खान(Gauhar Khan’s birthday) ने अपने करियर की शुरुआत एक मॉडल के तौर पर की थी। जिसके बाद उन्होंने फेमिना मिस इंडिया प्रतियोगिता में हिस्सा लिया। हालांकि, वह इस प्रतियोगिता में जीत हासिल नहीं कर सकीं।

गौहर खान(Gauhar Khan’s birthday) ने 2009 में आई ‘रॉकेट सिंह- सैल्समेन ऑफ द ईयर’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की। इसके बाद वह 2011 में ‘गेम’ और फिर 2013 में ‘इश्कजादे’ में भी नजर आईं। लेकिन, उन्हें सबसे अधिक लोकप्रियता बिग बॉस सीजन 7 से मिली। गौहर खान बॉस सीजन 7 की विनर बनी थीं।

अपने ग्लैमरस और स्टाइलिश अवतार के लिए पहचानी जाने वाली गौहर खान अपने इसी स्टाइलिश अवतार के चलते उस वक्त सुर्खियों में आ गई थीं, जब एक सिरफिरे युवक ने उन्हें एक टीवी शो के दौरान थप्पड़ मार दिया था।

देखिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शेयर किया मोर के साथ यह दिलचस्प वीडियो

2014 में गौहर खान एक शो होस्ट कर रही थीं। इसी दौरान यहां मौजूद एक शख्स ने एक्ट्रेस के छोटे कपड़ों पर आपत्ति जताते हुए उन्हें थप्पड़ मार दिया था। इस शख्स का नाम मोहम्मद अकील मलिक था। जिसे गौहर खान के कपड़ों से आपत्ति थी।

एक्ट्रेस के कपड़ों से शख्स को इतनी समस्या थी कि उसने स्टेज पर जाकर सीधे उन्हें थप्पड़ मार दिया। इस घटना के बाद मुंबई पुलिस ने शख्स के खिलाफ आईपीसी की धारा 323, 354 और 506 के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया था।

इन दिनों गौहर खान (Gauhar Khan’s birthday) अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। एक्ट्रेस को लेकर कहा जा रहा है कि फेमस टिकटॉकर जैद दरबार को डेट कर रही हैं। जहां जैद ने गौहर खान के साथ कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं, वहीं एक्ट्रेस ने अभी तक दोनों की कोई फोटो शेयर नहीं की है।

Related Post

Jennifer

जेनिफर लोपेज ने अपने बच्चे एम्मे के बारे में बताया, उजर्स बोले- momgoal

Posted by - June 20, 2022 0
लॉस एंजिल्स: हॉलीवुड स्टार जेनिफर लोपेज (Jennifer Lopez) ने एक सार्वजनिक कार्यक्रम के दौरान लिंग-तटस्थ सर्वनामों का उपयोग करते हुए…
शॉर्ट फिल्म 'देवी'

प्रियंका बनर्जी की शॉर्ट फिल्म ‘देवी’ का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी, टीजर 24 फरवरी को

Posted by - February 20, 2020 0
मुंबई। प्रियंका बनर्जी की शॉर्ट फिल्म ‘देवी’ का फर्स्ट लुक पोस्टर गुरुवार को जारी हो गया है। इस फिल्म में…