Raju Srivastava

नहीं रहे कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव, दिल्ली एम्स में ली अंतिम सांस

126 0

नई दिल्ली। मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) का निधन हो गया है। उन्होंने दिल्ली के एम्स में बुधवार सुबह अंतिम सांस ली। 10 अगस्त को दिल का दौरा पड़ने के बाद उन्हें भर्ती कराया गया था। वो 58 साल के थे। उन्हें उस समय हार्ट अटैक आया था, जब वे जिम में एक्सरसाइज कर रहे थे।

बता दें कि राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) को पहचान कॉमेडी शो ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ से मिली थी। जिसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। उनके निधन की खबर से फैन्स सदमे में हैं। लोगों को यकीन ही नहीं हो रहा है कि उनके चहेते ‘गजोधर भैया‘ अब इस दुनिया में नहीं हैं।

ट्विटर पर #rajusrivastava टॉप ट्रेंड कर रहा है। फैन्स सदमे में हैं। वे लगातार ट्वीट के जरिए दिवंगत राजू श्रीवास्तव को अपने-अपने अंदाज में श्रद्धांजलि दे रहे हैं। एक फैन ने लिखा है, ‘सबको हंसाने वाला आज रुला कर चला गया।’

वहीं, दूसरे ने लिखा है, यकीन ही नहीं हो रहा है कि राजू श्रीवास्तव अब इस दुनिया में नहीं हैं। एक अन्य फैन ने लिखा है, आप हमेशा दिल में रहेंगे ‘गजोधर भैया’, भगवान आपकी आत्म को शांति दे। आइए नजर डालते हैं फैन्स के रिएक्शन्स पर।

Related Post

‘दिल बेचारा’ का ट्रेलर

‘दिल बेचारा’ का ट्रेलर देख भावुक हुईं सुष्मिता, बोलीं- काश मैं उसे जान पाई होती

Posted by - July 7, 2020 0
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की अंतिम फिल्म ‘दिल बेचारा’ के ट्रेलर की तारीफ…
अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा ने वेब सीरीज टीजर किया शेयर, बोलीं- सब बदलेगा, समय, लोग और लोक

Posted by - April 21, 2020 0
नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा काफी समय से बड़े परदे से दूर हैं। वह पिछली बार फिल्म जीरो में…