प्रियंका गांधी

प्रियंका गांधी बोली-मुझे नहीं पता नरेन्द्र मोदी कौन सी जाति के?

406 0

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव 2019 में नेताओं के बयानों का सिलसिला जारी है। ऐसे में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने पीएम नरेन्द्र मोदी को लेकर बड़ा बयान दिया है। पीएम नरेन्द्र मोदी पर प्रियंका ने कहा कि मुझे आज तक नहीं पता कि वह कौन सी जाति के हैं ?

आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी को कागजी पिछड़ा बताया

पीएम मोदी द्वारा खुद को अति पिछड़ा बताने के बाद से ही सियासत गरमाई हुई है। जिसके चलते आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी को कागजी पिछड़ा बताया है।

कांग्रेस के नेता सिर्फ विकास के मुद्दों की करते हैं बात

वहीं अब कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने पीएम मोदी को लेकर कहा कि मुझे आज तक नहीं पता कि पीएम मोदी कौनसी जाति के हैं ? मेरे ख्याल से विपक्ष ने कभी इस तरीके से बात नहीं की। इसके साथ ही प्रियंका ने कहा कि जहां तक विपक्ष की बात है तो मैं जानती हूं खासतौर से कांग्रेस के नेता सिर्फ विकास के मुद्दों की बात करते हैं। हमने इनके बारे में कभी कोई व्यक्तिगत आलोचना नहीं की।

ये भी पढ़ें :-प्रियंका गांधी बोली-बीजेपी अमेठी में बांट रही है वोटर्स को पैसे, साड़ियां और जूते 

प्रियंका गांधी ने कहा कि न लोकतंत्र है और न ही राष्ट्रवाद

वहीं राष्ट्रवाद के मुद्दे पर पीएम मोदी पर पलटवार करते हुए प्रियंका गांधी ने कहा कि जनता की समस्याएं हल करना राष्ट्रवाद और यहां कुछ लोग ऐसे हैं जो आवाज उठाने पर उसे दबा देते हैं। यह न तो लोकतंत्र और न ही राष्ट्रवाद है ।

 27 अप्रैल को पीएम ने कहा मेरी जाति तो इतनी छोटी है कि गांव में एक-आधा घर भी नहीं होता

बता दें पीएम मोदी बीते शनिवार 27 अप्रैल को पीएम मोदी ने अपनी जाति को लेकर यूपी के कन्नौज में एसपी-बीएसपी सहित पूरे विपक्ष पर करारा हमला बोला था। पीएम ने कहा मेरी जाति तो इतनी छोटी है कि गांव में एक-आधा घर भी नहीं होता है। मैं तो पिछड़ा नहीं अति पिछड़ा में पैदा हुआ हूं। आप मेरे मुंह से बुलवा रही हैं इसलिए बोल रहा हूं, जब मेरा देश पिछड़ा है तो अगड़ा क्या होता है। मुझे तो पूरे देश को अगड़ा बनाना है।

Related Post

भूपेश बघेल

साध्वी प्रज्ञा पर बघेल का हमला, बोले- शुरू से रहा है अपराधी जैसा व्यवहार

Posted by - April 21, 2019 0
रायपुर। छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने भोपाल बीजेपी की उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर पर तीखा हमला बोला है।उन्होंने…
Teacher gifts smartphone to poor children

अनोखी पहल : गरीब बच्चों को शिक्षिका ने स्मार्टफोन किया गिफ्ट, ताकि न छूटे ऑनलाइन क्लास

Posted by - September 8, 2020 0
नई दिल्ली। कोरोना महामारी काल ने पढ़ाई का पैटर्न बदल दिया है। इस कारण देश के सभी स्कूल ऑनलाइन शिक्षा…