प्रियंका गांधी

प्रियंका गांधी बोली-मुझे नहीं पता नरेन्द्र मोदी कौन सी जाति के?

765 0

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव 2019 में नेताओं के बयानों का सिलसिला जारी है। ऐसे में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने पीएम नरेन्द्र मोदी को लेकर बड़ा बयान दिया है। पीएम नरेन्द्र मोदी पर प्रियंका ने कहा कि मुझे आज तक नहीं पता कि वह कौन सी जाति के हैं ?

आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी को कागजी पिछड़ा बताया

पीएम मोदी द्वारा खुद को अति पिछड़ा बताने के बाद से ही सियासत गरमाई हुई है। जिसके चलते आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी को कागजी पिछड़ा बताया है।

कांग्रेस के नेता सिर्फ विकास के मुद्दों की करते हैं बात

वहीं अब कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने पीएम मोदी को लेकर कहा कि मुझे आज तक नहीं पता कि पीएम मोदी कौनसी जाति के हैं ? मेरे ख्याल से विपक्ष ने कभी इस तरीके से बात नहीं की। इसके साथ ही प्रियंका ने कहा कि जहां तक विपक्ष की बात है तो मैं जानती हूं खासतौर से कांग्रेस के नेता सिर्फ विकास के मुद्दों की बात करते हैं। हमने इनके बारे में कभी कोई व्यक्तिगत आलोचना नहीं की।

ये भी पढ़ें :-प्रियंका गांधी बोली-बीजेपी अमेठी में बांट रही है वोटर्स को पैसे, साड़ियां और जूते 

प्रियंका गांधी ने कहा कि न लोकतंत्र है और न ही राष्ट्रवाद

वहीं राष्ट्रवाद के मुद्दे पर पीएम मोदी पर पलटवार करते हुए प्रियंका गांधी ने कहा कि जनता की समस्याएं हल करना राष्ट्रवाद और यहां कुछ लोग ऐसे हैं जो आवाज उठाने पर उसे दबा देते हैं। यह न तो लोकतंत्र और न ही राष्ट्रवाद है ।

 27 अप्रैल को पीएम ने कहा मेरी जाति तो इतनी छोटी है कि गांव में एक-आधा घर भी नहीं होता

बता दें पीएम मोदी बीते शनिवार 27 अप्रैल को पीएम मोदी ने अपनी जाति को लेकर यूपी के कन्नौज में एसपी-बीएसपी सहित पूरे विपक्ष पर करारा हमला बोला था। पीएम ने कहा मेरी जाति तो इतनी छोटी है कि गांव में एक-आधा घर भी नहीं होता है। मैं तो पिछड़ा नहीं अति पिछड़ा में पैदा हुआ हूं। आप मेरे मुंह से बुलवा रही हैं इसलिए बोल रहा हूं, जब मेरा देश पिछड़ा है तो अगड़ा क्या होता है। मुझे तो पूरे देश को अगड़ा बनाना है।

Related Post

UPNEDA

सौर ऊर्जा में प्रशिक्षण देने के लिए घोसी में संचालित हुआ यूपीनेडा का प्रशिक्षण केन्द्र

Posted by - February 21, 2023 0
लखनऊ। प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) के निर्देश पर तथा ऊर्जा मंत्री एके शर्मा (AK Sharma) के मार्गदर्शन…

साक्षी-अजितेश के बाद पीएम को लेकर इस एक्ट्रेस ने जताई नाराजगी, ट्वीट कर बताई वजह

Posted by - July 17, 2019 0
इंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल रोहतगी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।इसी बीच एक बार फिर मोदी को लेकर…