PRIYANKA GANDHI VADRA

असम : गोलाघाट में प्रियंका गांधी ने रैली कर BJP पर साधा निशाना

44 0
गुवाहाटी । राष्ट्रीय कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) 2 दिवसीय असम दौरे पर हैं. आज असम दौरे का दूसरा दिन है। विधान सभा चुनाव से पहले प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi)  लगातार रैलियां कर रहीं हैं। इसी कड़ी में उन्होंने आज असम के गोलाघाट में चुनावी रैली की।

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने आज असम के गोलाघाट में चुनावी रैली को संबोधित किया। उन्होंने भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला। कांग्रेस के घोषणा पत्र का जिक्र करते हुए प्रियंका ने कहा कि सत्ता में आने पर कांग्रेस तमाम संकल्प पूरे करेगी। बता दें कि आज प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) की चार चुनावी रैलियां होनी हैं।

2.00 बजे प्रियंका गांधी बोरदोवा में जगतगुरु महापुरुष श्रीमंत शंकरदेब गुरुजना की जन्मस्थली बोरदोवा दर्शन करने जाएंगी।

2.30 बजे बोरदोवा, नागांव, बतद्रवा विधान सभा में जनता को संबोधित करेंगी।

इससे पहले प्रियंका गांधी  (Priyanka Gandhi) ने असम में सरुपाथर में रैली की थी। रैली में जनता को संबोधित करते हुए भाजपा सरकार पर निशाना साधा था। प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi)  ने कहा कि 5 साल की कोई उपलब्धि न गिना पाने वाली भाजपा असम में नकारात्मक राजनीति कर रही है। कांग्रेस पार्टी ने सकारात्मक कदम उठाते हुए असम के लोगों को 5 गारंटी देकर असम के समावेशी विकास का एक रोड मैप दिया है।

Loading...
loading...

Related Post

मुलायम सिंह यादव पीजीआई में भर्ती

लखनऊ: सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव पीजीआई के इमरजेंसी में भर्ती

Posted by - November 13, 2019 0
लखनऊ। समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव के लखनऊ के संजय गांधी पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट (एसजीपीजीआई) में भर्ती हो…

कटास राज धाम में तीर्थयात्रा के लिए पाकिस्तान ने भारतीयों के वीजा को दी मंज़ूरी

Posted by - December 11, 2018 0
नई दिल्ली। कटास राज धाम में तीर्थयात्रा के लिए पाकिस्तान उच्चायोग ने 139 भारतीयों को वीजा दिया। कटास धाम पाकिस्तान…