पेगासस पर सीएम नीतीश ने विपक्ष के सुर में मिलाया सुर तो लालू बोले- नीतीश मेरे दिल में रहते हैं

377 0

जांच कराने को लेकर कई दिनों से संसद के अंदर और बाहर विपक्ष सरकार पर दबाव बनाने में लगी है। इस बीच बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी विपक्ष के सुर में सुर मिलाते हुए जांच की मांग की है। उन्होंने कहा कि ऐसे विषयों पर एक-एक बात को देख कर के उचित कदम उठाना चाहिए। नीतीश के इस रुख से राजद नेता लालू प्रसाद यादव ने खुशी जताई है। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार हमारे दिल में रहते हैं।

उन्होंने कहा-  रिश्ते तो बनते-बिगड़ते रहते हैं, और हम लोग तो साथ में रहे हैं।बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पेगासस विवाद को लेकर विपक्षी दलों की ओर से की जा रही संसद में चर्चा और जांच की मांग का समर्थन किया। उन्होंने कहा कि फोन टैपिंग की बात इतने दिनों से आ रही है, इस पर जरूर चर्चा होनी चाहिए। ऐसे विषयों पर एक-एक बात को देख करके उचित कदम उठाना चाहिए।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इस मामले में आगे कहा, ‘क्या हुआ है, क्या नहीं हुआ है, संसद में कुछ लोग बोल रहे हैं और जो समाचार पत्रों में आता है हम तो वही देखते हैं। लेकिन जो भी मामला है उसकी ठीक तरह से जांच होनी चाहिए और जो भी सच्चाई है वो सबके सामने आनी चाहिए।’

रेप केस: हथिनी के मरने पर अफसोस जता रही स्मृति से पत्रकार ने कहा- दलित बेटी के घर हो आइए

वहीं, राजद सासंद मनोज झा ने नीतीश कुमार के इस बयान को लेकर कहा कि मैं उनसे (नीतीश कुमार से) अनुरोध करूंगा कि अपनी मांग पर बने रहें। झा ने आगे कहा कि मुझे उम्मीद है कि नीतीश कुमार किसी दबाव में नहीं आएंगे और कल को यह नहीं कहेंगे कि मेरे बयान को तोड़ मरोड़ कर पेश किया गया था।

Related Post

निर्भया केस

निर्भया केस के गुनाहगार पवन का एक और पैंतरा नाकाम, क्यूरेटिव याचिका ख़ारिज

Posted by - March 19, 2020 0
नई दिल्ली। निर्भया केस में दुष्कर्म व हत्या मामले के गुनाहगार पवन का एक और पैंतरा गुरुवार को उस वक्त…
Kabul

काबुल में गुरुद्वारे पर हमले के बाद भारत का एक्शन, 100 से अधिक सिखों…

Posted by - June 19, 2022 0
नई दिल्ली/काबुल: अफगानिस्तान (Afghanistan) के काबुल (Kabul) में शनिवार को करता परवन गुरुद्वारे पर हुए हमले के बाद, जिसमें दो…