रेप केस: हथिनी के मरने पर अफसोस जता रही स्मृति से पत्रकार ने कहा- दलित बेटी के घर हो आइए

650 0

दिल्ली के नांगल में 9 साल की दलित बच्ची के साथ श्मशान घाट के पुजारी द्वारा रेप के बाद हत्या का मामला देशव्यापी हो गया है, कई नेता पीड़ित परिवार से मिल रहे हैं। भीम आर्मी के अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद ने कल पीड़ित परिवार से मुलाकात की वहीं आज राहुल गाँधी और अरविंद केजरीवाल भी पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे थे। सामाजिक कार्यकर्ता दिलीप मंडल ने इसपर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और भाजपा को ट्वीट कर घेरा है।

उन्होंने लिखा- 9 साल की लड़की मार दी गई है दिल्ली में। परिवार को बताए बग़ैर लाश को फूंक दिया गया। आपके ऑफिस से दूर नहीं है।उन्होंने आगे लिखा- हथिनी के मरने पर अफ़सोस करना पूरा हो गया है तो दिल्ली छावनी हो आइए। आपके पास तो महिला और बाल विकास का मंत्रालय भी है। कुछ तो काम कर लो।

दरिंदगी का शिकार हुई मासूम को जिंदा जला दिया गया, मोदी मंत्रिमंडल की महिला शक्ति चुप क्यों?- कांग्रेस

एक अजब गजब बात है भाजपा की तरफ से पीड़ित परिवार से कोई मिलने नहीं आया क्या यह मान लिया जाए की भाजपा दलितों की नहीं है सिर्फ बड़ी जाती वालों के काम आती है , देश के बड़े पत्रकार दिलीप मंडल ने स्मृति इरानी पर निशाना साधा और कहा है अगर अथिनी के मरने का विलाप पूरा हो गया हो तो स्मृति इरानी जी दिल्ली में दलित परिवार से मिल आओ जंहा एक 9 वर्ष की बेटी के साथ बलात्कार हुआ है।

Related Post

cm dhami

सीएम धामी ने निर्माणाधीन भवन ‘उत्तराखण्ड निवास’का किया निरीक्षण

Posted by - August 6, 2022 0
नई दिल्ली/देहारादून। उत्तराखण्ड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने नई दिल्ली में निर्माणाधीन भवन ‘उत्तराखण्ड निवास’ का निरीक्षण किया।…
CM Dhami

सीएम धामी ने उत्तराखण्ड राज्य आन्दोलनकारी शहीदों को अर्पित की श्रद्धांजलि

Posted by - October 2, 2023 0
देहरादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने सोमवार को शहीद स्थल कचहरी में उत्तराखण्ड राज्य आन्दोलनकारी शहीदों को श्रद्धांजलि…

उत्तराखंड: हरीश रावत स्टिंग मामले की सुनवाई स्थगित, जानें कब होगी अगली सुनवाई

Posted by - November 1, 2019 0
नैनीताल। पूर्व सीएम हरीश रावत से जुड़े स्टिंग मामले में हाईकोर्ट ने आज यानी शुक्रवार को होने वाली सुनवाई स्थगित…