भाजपा के खिलाफ जा सकते हैं मोदी के हुनमान! लालू बोले- चिराग-तेजस्वी साथ आएं, स्वागत है

610 0

लालू यादव के बयानों के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि खुद को मोदी का हुनमान बताने वाले चिराग पासवान भाजपा के खिलाफ जा सकते हैं। दरअसल लालू ने मंगलवार को कहा कि चिराग और तेजस्वी एक साथ आएं, उनका स्वागत है, चिराग ने भी कहा था कि मैं उनकी भावनाओं का सम्मान करता हूं। मीडिया के द्वारा चिराग को लेकर सवाल पूछे जाने पर लालू ने कहा कि चिराग अभी भी लोजपा के नेता बने हुए हैं, मैं उन्हें हमारे साथ देखना चाहता हूं।

उन्होंने कहा कि विवादों के बावजूद युवा सांसद नेता के तौर पर उभर कर आए। इसके अलावा गठबंधन को लेकर उन्होंने कहा कि हां वो ये चाहते हैं। चिराग ने भी प्रतिक्रिया देते हुए मीडिया से कहा कि मेरा पूरा ध्यान राज्यव्यापी आशीर्वाद यात्रा है। हालांकि उन्होंने राजद के साथ गठबंधन पर कोई जवाब नहीं दिया।

दरअसल मंगलवार को लालू यादव ने पूर्व सांसद शरद यादव से मुलाकात की। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव शरद यादव से मिलने उनके 7 तुगलक रोड स्थित आवास पर पहुंचे थे। मुलाक़ात के बाद मीडिया से बात करते हुए लालू यादव ने बिहार में नए राजनीतिक संभावनाओं को हवा दे दी। लालू यादव ने मीडिया के द्वारा चिराग पासवान को लेकर सवाल पूछे जाने पर कहा कि चिराग पासवान अभी भी लोजपा के नेता बने हुए हैं, मैं उन्हें हमारे साथ देखना चाहता हूं। साथ ही उन्होंने कहा कि विवादों के बावजूद युवा सांसद एक नेता के तौर पर उभर कर सामने आए हैं। इसके अलावा गठबंधन को लेकर उन्होंने कहा कि हां वो ये चाहते हैं।

पेगासस पर सीएम नीतीश ने विपक्ष के सुर में मिलाया सुर तो लालू बोले- नीतीश मेरे दिल में रहते हैं

वहीं लोजपा नेता चिराग पासवान ने भी लालू प्रसाद के द्वारा दिए गए इस ऑफर पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की। पटना में पत्रकारों से बात करते हुए चिराग ने कहा कि लालू जी और मेरे पिता रामविलास पासवान के बीच मधुर संबंध थे। मैं उनकी भावनाओं का सम्मान करता हूं। मेरे नेतृत्व की तारीफ करने के लिए उनका धन्यवाद करता हूं लेकिन मेरा पूरा ध्यान राज्यव्यापी आशीर्वाद यात्रा है। हालांकि उन्होंने राजद के साथ गठबंधन के सवाल का कोई जवाब नहीं दिया।मंगलवार को लालू यादव काफी फॉर्म में दिखे।

Related Post

एसएन श्रीवास्तव

दिल्ली के नए पुलिस आयुक्त एसएन श्रीवास्तव बोले-पहली प्राथमिकता शांति बहाली

Posted by - February 29, 2020 0
नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस आयुक्त के रूप में शनिवार को कार्यभार संभालने के बाद एसएन श्रीवास्तव ने पत्रकारों से पहली…
CM Yogi in janta darshan

सीएम योगी ने जनता दर्शन में सुनी फरियाद, बोले- हर समस्या का होगा समाधान

Posted by - December 16, 2023 0
गोरखपुर। उत्तर प्रदेश के गोरखपुर प्रवास के दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने शनिवार सुबह गोरखनाथ मंदिर में जनता…
CM Yogi

भगवान श्रीकृष्ण जन्मस्थान पर सीएम योगी ने नवाया शीश

Posted by - November 9, 2022 0
मथुरा/लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) अपने दो दिवसीय मथुरा प्रवास के दूसरे दिन बुधवार को सुबह सुबह श्रीकृष्ण जन्मस्थान…
पीएम मोदी

लोकसभा चुनाव 2019: कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए बोले पीएम, मोदी जीते ना जीते, मतदान जरूर करें

Posted by - April 26, 2019 0
वाराणसी। पीएम मोदी शुक्रवार यानी आज वाराणसी लोकसभा सीट से अपना नामांकन दाखिल करेंगे। इस दौरान एनडीए के कई प्रमुख…