भाजपा के खिलाफ जा सकते हैं मोदी के हुनमान! लालू बोले- चिराग-तेजस्वी साथ आएं, स्वागत है

439 0

लालू यादव के बयानों के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि खुद को मोदी का हुनमान बताने वाले चिराग पासवान भाजपा के खिलाफ जा सकते हैं। दरअसल लालू ने मंगलवार को कहा कि चिराग और तेजस्वी एक साथ आएं, उनका स्वागत है, चिराग ने भी कहा था कि मैं उनकी भावनाओं का सम्मान करता हूं। मीडिया के द्वारा चिराग को लेकर सवाल पूछे जाने पर लालू ने कहा कि चिराग अभी भी लोजपा के नेता बने हुए हैं, मैं उन्हें हमारे साथ देखना चाहता हूं।

उन्होंने कहा कि विवादों के बावजूद युवा सांसद नेता के तौर पर उभर कर आए। इसके अलावा गठबंधन को लेकर उन्होंने कहा कि हां वो ये चाहते हैं। चिराग ने भी प्रतिक्रिया देते हुए मीडिया से कहा कि मेरा पूरा ध्यान राज्यव्यापी आशीर्वाद यात्रा है। हालांकि उन्होंने राजद के साथ गठबंधन पर कोई जवाब नहीं दिया।

दरअसल मंगलवार को लालू यादव ने पूर्व सांसद शरद यादव से मुलाकात की। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव शरद यादव से मिलने उनके 7 तुगलक रोड स्थित आवास पर पहुंचे थे। मुलाक़ात के बाद मीडिया से बात करते हुए लालू यादव ने बिहार में नए राजनीतिक संभावनाओं को हवा दे दी। लालू यादव ने मीडिया के द्वारा चिराग पासवान को लेकर सवाल पूछे जाने पर कहा कि चिराग पासवान अभी भी लोजपा के नेता बने हुए हैं, मैं उन्हें हमारे साथ देखना चाहता हूं। साथ ही उन्होंने कहा कि विवादों के बावजूद युवा सांसद एक नेता के तौर पर उभर कर सामने आए हैं। इसके अलावा गठबंधन को लेकर उन्होंने कहा कि हां वो ये चाहते हैं।

पेगासस पर सीएम नीतीश ने विपक्ष के सुर में मिलाया सुर तो लालू बोले- नीतीश मेरे दिल में रहते हैं

वहीं लोजपा नेता चिराग पासवान ने भी लालू प्रसाद के द्वारा दिए गए इस ऑफर पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की। पटना में पत्रकारों से बात करते हुए चिराग ने कहा कि लालू जी और मेरे पिता रामविलास पासवान के बीच मधुर संबंध थे। मैं उनकी भावनाओं का सम्मान करता हूं। मेरे नेतृत्व की तारीफ करने के लिए उनका धन्यवाद करता हूं लेकिन मेरा पूरा ध्यान राज्यव्यापी आशीर्वाद यात्रा है। हालांकि उन्होंने राजद के साथ गठबंधन के सवाल का कोई जवाब नहीं दिया।मंगलवार को लालू यादव काफी फॉर्म में दिखे।

Related Post

Kamal Hasan

तमिलनाडु : दक्षिण कोयंबटूर सीट से चुनाव लड़ेंगे अभिनेता कमल हासन

Posted by - March 12, 2021 0
चेन्नई । तमिलनाडु विधानसभा में एमएनएम 154 सीटों पर प्रत्याशी उतारेगी। कमल हासन (Kamal Haasan) कोयंबटूर साउथ सीट से विधानसभा…

लखीमपुर हिंसाः SC में हुई सुनवाई, कहा- दर्ज करें गवाहों के बयान

Posted by - October 26, 2021 0
नई दिल्ली। लखीमपुर खीरी हिंसा मामले पर सोमवार को सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई हुई। सुप्रीम कोर्ट ने उत्तर प्रदेश सरकार…