आतंकी पन्नू ने दी हरियाणा सीएम मनोहर लाल को धमकी, बोला- घर पर ही रहें, यही अच्छा होगा

665 0

खालिस्तान समर्थक आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू ने अब हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को धमकी दी है। धमकी में कहा कि 15 अगस्त को सीएम झंडा न फहराएं और अपने घर पर ही रहें, यही उनके लिए अच्छा होगा।गुरपतवंत सिंह पन्नू के नाम से रिकॉर्ड की गई रेंडम फोन कॉल के जरिए धमकी दी जा रही है। सीएम के पास सीधे कॉल नहीं आई है।

इससे पहले पन्नू ने हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को भी 15 अगस्त के दिन झंडा न फहराने की धमकी दी थी।पन्नू पिछले साल भी हरियाणा को लेकर जहर उगल चुका है। इसको लेकर गुरुग्राम में पन्नू के खिलाफ मामला दर्ज किया जा चुका है।

खालिस्तान समर्थक पन्नू की इस धमकी को राज्य सरकार ने बेहद गंभीरता से लिया है। पुलिस विभाग व खुफिया एजेंसियां रेंडम फोन कॉल पर पूरी नजर बनाए हुए हैं। बीते वर्ष भी पन्नू ने हरियाणा को लेकर न्यूयार्क से इसी तरह के फोन कर जहर उगला था। जिसके बाद उसके खिलाफ गुरुग्राम में विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया था। मंगलवार को पन्नू ने हरियाणा व चंडीगढ़ के विभिन्न नेताओं, पार्टी कार्यकर्ताओं, समर्थकों व पत्रकारों को अनेक बार मोबाइल पर रिकॉर्ड कॉल की, जिसमें देश विरोधी बातें कहीं।

इससे पहले पन्नू की तरफ से हिमाचल के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को भी 15 अगस्त को तिरंगा न फहराने की धमकी दी जा चुकी है। उसके बाद उसने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, पूर्व केंद्रीय मंत्री शांता कुमार, हिमाचल कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष सुखविंद्र सिंह सुक्खू को भी रेंडम फोन कॉल के जरिए धमकी दी। हरियाणा भाजपा अध्यक्ष ओपी धनखड़ ने कहा कि पन्नू के मामले में सुरक्षा एजेंसियां अपना काम कर रही हैं। फोन कॉल को गंभीरता से लिया गया है।

भाजपा के खिलाफ जा सकते हैं मोदी के हुनमान! लालू बोले- चिराग-तेजस्वी साथ आएं, स्वागत है

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि 15 अगस्त को झंडा फहराने को लेकर धमकी भरी कॉल सीधी उनके पास नहीं आई। इधर-उधर फोन आए हैं। सुरक्षा की दृष्टि से हमारी व्यवस्था चाक-चौबंद है। सुरक्षा व खुफिया एजेंसियां मुस्तैद हैं। पन्नू का विषय बहुत पुराना है। ऐसे किसी भी विषय को पनपने नहीं देंगे।

Related Post

18 शहरों में उड़ा सकेंगे ड्रोन, नागरिक उड्डयन मंत्रालय ने दी इजाजत

Posted by - August 3, 2021 0
नागरिक उड्डयन मंत्रालय और नागरिक उड्डयन महानिदेशालय ने शहरी स्थानीय निकाय निदेशालय हरियाणा को मानव रहित विमान प्रणाली नियम, 2021…
सुशांत को याद कर भावुक हुईं एकता

सुशांत को याद कर भावुक हुईं एकता, लिखा- ‘सुशी हमेशा तुमसे प्यार करती रहूंगी’

Posted by - July 15, 2020 0
मुंबई। जानी-मानी फिल्मकार एकता कपूर एक बार फिर दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को याद कर भावुक हो गयी। सुशांत…
प्रियंका गांधी का वाराणसी दौरा

प्रियंका गांधी वाराणसी का दौरा नौ फरवरी को, रविदास जयंती समारोह में होंगी शामिल

Posted by - February 8, 2020 0
नई दिल्ली। कांग्रेस पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी का दौरा…