आतंकी पन्नू ने दी हरियाणा सीएम मनोहर लाल को धमकी, बोला- घर पर ही रहें, यही अच्छा होगा

379 0

खालिस्तान समर्थक आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू ने अब हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को धमकी दी है। धमकी में कहा कि 15 अगस्त को सीएम झंडा न फहराएं और अपने घर पर ही रहें, यही उनके लिए अच्छा होगा।गुरपतवंत सिंह पन्नू के नाम से रिकॉर्ड की गई रेंडम फोन कॉल के जरिए धमकी दी जा रही है। सीएम के पास सीधे कॉल नहीं आई है।

इससे पहले पन्नू ने हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को भी 15 अगस्त के दिन झंडा न फहराने की धमकी दी थी।पन्नू पिछले साल भी हरियाणा को लेकर जहर उगल चुका है। इसको लेकर गुरुग्राम में पन्नू के खिलाफ मामला दर्ज किया जा चुका है।

खालिस्तान समर्थक पन्नू की इस धमकी को राज्य सरकार ने बेहद गंभीरता से लिया है। पुलिस विभाग व खुफिया एजेंसियां रेंडम फोन कॉल पर पूरी नजर बनाए हुए हैं। बीते वर्ष भी पन्नू ने हरियाणा को लेकर न्यूयार्क से इसी तरह के फोन कर जहर उगला था। जिसके बाद उसके खिलाफ गुरुग्राम में विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया था। मंगलवार को पन्नू ने हरियाणा व चंडीगढ़ के विभिन्न नेताओं, पार्टी कार्यकर्ताओं, समर्थकों व पत्रकारों को अनेक बार मोबाइल पर रिकॉर्ड कॉल की, जिसमें देश विरोधी बातें कहीं।

इससे पहले पन्नू की तरफ से हिमाचल के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को भी 15 अगस्त को तिरंगा न फहराने की धमकी दी जा चुकी है। उसके बाद उसने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, पूर्व केंद्रीय मंत्री शांता कुमार, हिमाचल कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष सुखविंद्र सिंह सुक्खू को भी रेंडम फोन कॉल के जरिए धमकी दी। हरियाणा भाजपा अध्यक्ष ओपी धनखड़ ने कहा कि पन्नू के मामले में सुरक्षा एजेंसियां अपना काम कर रही हैं। फोन कॉल को गंभीरता से लिया गया है।

भाजपा के खिलाफ जा सकते हैं मोदी के हुनमान! लालू बोले- चिराग-तेजस्वी साथ आएं, स्वागत है

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि 15 अगस्त को झंडा फहराने को लेकर धमकी भरी कॉल सीधी उनके पास नहीं आई। इधर-उधर फोन आए हैं। सुरक्षा की दृष्टि से हमारी व्यवस्था चाक-चौबंद है। सुरक्षा व खुफिया एजेंसियां मुस्तैद हैं। पन्नू का विषय बहुत पुराना है। ऐसे किसी भी विषय को पनपने नहीं देंगे।

Divyansh Singh

मिट्टी का तन, मस्ती का मन; छड़ भर जीवन, मेरा परिचय।

Related Post

JP Nadda

दो दिवसीय दौरे पर बनारस पहुंचे जेपी नड्डा, चुनावों को लेकर करेंगे मंथन

Posted by - February 28, 2021 0
वाराणसी। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) दो दिन के वाराणसी दौरे पर हैं। वह यहां यूपी में होने…
encounter in shopiaen

शोपियां एनकाउंटर में पांच आतंकी ढेर, सुरक्षाबलों ने कहा- अमरनाथ यात्रा के लिए होगी फुल प्रूफ सिक्योरिटी

Posted by - April 9, 2021 0
जम्मू-कश्मीर।  शोपियां जिले में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में आतंकवादी संगठन अंसार गजवातुल हिंद के प्रमुख इम्तियाज अहमद शाह (AGuH) समेत…

सीएम योगी ने दिखाए सख्त तेवर, दागी पुलिसकर्मियों को बर्खास्त करने के दिये निर्देश

Posted by - September 30, 2021 0
लखनऊ। गोरखपुर में एक प्रापर्टी डीलर की हत्या के मामले में तीन पुलिसकर्मियों के नामजद होने के बाद से अपराधी…