LPG Cylinder

10 रुपये सस्ता हुआ रसोई गैस सिलेंडर

365 0
नई दिल्ली । अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल की कीमतों में आई गिरावट के चलते सार्वजनिक क्षेत्र की तेल कंपनियों ने रसोई गैस सिलेंडर (LPG Cylinder) के दामों में कमी की है। इस बार जनता को घरेलू गैस सिलेंडर के दामों में बड़ी राहत दी गई है। घरेलू गैस सिलेंडर 10 रुपये सस्ता कर दिया गया है। वहीं, दूसरी ओर कमर्शियल गैस सिलेंडरों के दामों में 30 रुपये की बढ़ोत्तरी की गई है।
सार्वजनिक क्षेत्र की तेल कंपनियों ने रसोई गैस सिलेंडर (LPG Cylinder) के दामों में 10 रुपये की कटौती की घोषणा की है। वहीं, दूसरी ओर कमर्शियल गैस सिलेंडरों के दामों में 30 रुपये की बढ़ोत्तरी की गई है।

जानकारी के लिए बता दें कि अब तक उपभोगता 838.50 रुपये में घरेलू गैस सिलेंडर खरीद रहे थे लेकिन अब यही घरेलू गैस सिलेंडर (LPG Cylinder) आप 828.50 रुपये में खरीद सकेंगे। रसोई गैस उपभोक्ताओं को लंबे इंतजार के बाद घरेलू गैस सिलेंडर में कुछ राहत दी गई है।

वहीं दूसरी ओर कमर्शियल गैस सिलेंडर (LPG Cylinder) की करें तो कमर्शियल गैस सिलेंडर के दामों में 30 रुपये की बढ़ोत्तरी की गई है। ऐसे में अब तक 1649.50 रुपये में मिलने वाले कमर्शियल गैस सिलेंडर के दाम अब बढ़कर 1679.50 रुपये हो गए हैं।

Related Post

CM Vishnudev Sai

मुख्यमंत्री साय ने शिक्षा मंत्री की माता जी के निधन पर जताया दुःख

Posted by - February 27, 2024 0
रायपुर। मुख्यमंत्री विष्णु देव साय (CM Sai) ने शिक्षा एवं संस्कृति मंत्री बृजमोहन अग्रवाल की माता जी श्रीमती पिस्ता देवी…
Wasim Rizvi

कुरान की 26 आयतों पर रोक लगाने वाली याचिका खारिज, SC ने याचिकाकर्ता वसीम रिजवी पर लगाया जुर्माना

Posted by - April 12, 2021 0
नई दिल्ली। सुप्रीम कोर्ट ने कुरान की आयतों के खिलाफ दाखिल याचिका को खारिज कर दिया है। इसके साथ ही…