LPG Cylinder

10 रुपये सस्ता हुआ रसोई गैस सिलेंडर

74 0
नई दिल्ली । अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल की कीमतों में आई गिरावट के चलते सार्वजनिक क्षेत्र की तेल कंपनियों ने रसोई गैस सिलेंडर (LPG Cylinder) के दामों में कमी की है। इस बार जनता को घरेलू गैस सिलेंडर के दामों में बड़ी राहत दी गई है। घरेलू गैस सिलेंडर 10 रुपये सस्ता कर दिया गया है। वहीं, दूसरी ओर कमर्शियल गैस सिलेंडरों के दामों में 30 रुपये की बढ़ोत्तरी की गई है।
सार्वजनिक क्षेत्र की तेल कंपनियों ने रसोई गैस सिलेंडर (LPG Cylinder) के दामों में 10 रुपये की कटौती की घोषणा की है। वहीं, दूसरी ओर कमर्शियल गैस सिलेंडरों के दामों में 30 रुपये की बढ़ोत्तरी की गई है।

जानकारी के लिए बता दें कि अब तक उपभोगता 838.50 रुपये में घरेलू गैस सिलेंडर खरीद रहे थे लेकिन अब यही घरेलू गैस सिलेंडर (LPG Cylinder) आप 828.50 रुपये में खरीद सकेंगे। रसोई गैस उपभोक्ताओं को लंबे इंतजार के बाद घरेलू गैस सिलेंडर में कुछ राहत दी गई है।

वहीं दूसरी ओर कमर्शियल गैस सिलेंडर (LPG Cylinder) की करें तो कमर्शियल गैस सिलेंडर के दामों में 30 रुपये की बढ़ोत्तरी की गई है। ऐसे में अब तक 1649.50 रुपये में मिलने वाले कमर्शियल गैस सिलेंडर के दाम अब बढ़कर 1679.50 रुपये हो गए हैं।

Related Post

CM Kejariwal

अरविंद केजरीवाल की पत्नी कोरोना पॉजिटिव, सीएम हुए आइसोलेट

Posted by - April 20, 2021 0
नई दिल्ली।  मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल कोरोना संक्रमित पाई गई हैं। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने…
संजय राउत

सत्ता के लिए अजित ने दिया धोखा, शरद पवार का कोई लेना-देना नहीं : संजय राउत

Posted by - November 23, 2019 0
मुंबई। महाराष्ट्र में रातों रात बाजी पलट गई है। शनिवार को देवेंद्र फडणवीस के नेतृत्व में भाजपा और राष्ट्रवादी कांग्रेस…
PM

प्रधानमंत्री ने किया चौरी चौरा घटना के शताब्दी वर्ष का शुभारंभ

Posted by - February 4, 2021 0
आज गोरखपुर में चौरी चौरा घटना के शताब्दी समारोह की शुरुआत हुई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए…