राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने सीताराम येचुरी के पुत्र के निधन पर जताया शोक, कहा- दुख की घड़ी में परिवार के साथ हूं

118 0

नई दिल्ली। मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) महासचिव सीताराम येचुरी के पुत्र आशीष येचुरी का कोरोना वायरस के संक्रमण से आज तड़के निधन हो गया। आशीष 35 साल के थें।

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद (Ramnath Kovind) ने गुरुवार को कहा कि वे माकपा नेता सीताराम येचुरी (Sitaram yechury) के पुत्र आशीष के असामयिक निधन से बेहद दुखी हैं और इस पीड़ा को शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता है।

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने ट्वीट किया ‘आशीष येचुरी के निधन की जानकारी से काफी दुखी और नि:शब्द हूं। उन्होंने कहा, ‘इस गहरे दुख के क्षणों में मेरी संवेदनाएं श्री सीताराम येचुरी, उनके परिवार और प्रियजनों के साथ है आपको इस अपूरणीय क्षति को सहने की ताकत मिले।’’

मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) महासचिव सीताराम येचुरी के पुत्र आशीष येचुरी का कोरोना वायरस के संक्रमण से आज तड़के निधन हो गया। आशीष 35 वर्ष के थें और पेशे से पत्रकार थे और नौ जून को वह 35 साल के होने वाले थे। वह गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में संक्रमण का इलाज करा रहे थे।

सीताराम येचुरी ने ट्वीट से दी थी जानकारीसीताराम येचुरी ने अपने बड़े बेटे की मौत की जानकारी ट्वीट करके दी। उन्होंने सभी डॉक्टरों, नर्सों और अन्य लोगों का भी धन्यवाद दिया, जिन्होंने उनके बेटे का इलाज किया. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, “बहुत दुख के साथ मुझे यह सूचित करना पर रहा है कि मैंने अपने बड़े बेटे आशीष येचुरी को आज सुबह COVID-19 के कारण खो दिया. मैं उन सभी को धन्यवाद देना चाहता हूं जिन्होंने हमें आशा दी और जिन्होंने उसका इलाज किया – डॉक्टर, नर्स, फ्रंटलाइन वर्कर, स्वच्छता कार्यकर्ता और असंख्य अन्य जो हमारे साथ खड़े थे।

वहीं इसके अलावा CPIM ने आशीष की मौत पर कहा कि वो सीताराम येचुरी और इंद्राणी मजूमदार के बेटे आशीष येचुरी के निधन से हमलोग बहुत दुखी हैं। हम इस दुख की घड़ी में सीताराम और इंद्राणी, आशीष की पत्नी स्वाति और उनकी बहन अखिला के साथ है।

Related Post

मायावती की बादलपुर कोठी की बिजली गुल

मायावती की बादलपुर कोठी की बिजली गुल, 67 हजार 49 रुपये बकाया

Posted by - February 12, 2020 0
ग्रेटर नोएडा। बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) की अध्यक्ष  व उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती की कोठी का बिजली का…
Lockdown in delhi

दिल्ली में 3 मई तक बढ़ा Lockdown

Posted by - April 25, 2021 0
नयी दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी में बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए मुख्यमंत्री केजरीवाल ने लॉकडाउन (Lockdown in Delhi) को तीन…