सपना चौधरी

मशूहर डांसर सपना चौधरी के घर पहुंची पुलिस, जानें क्या है मामला?

481 0

गुरुग्राम। देश की मशहूर डांसर और बीजेपी नेता सपना चौधरी विवाद में घिरती नजर आ रही हैं। पुलिस ने सपना चौधरी की गाड़ी के एक्सीडेंट के बाद उनके घर पहुंचकर पूछताछ की है। इस पूरे मामले की जानकारी सपना ने खुद मीडिया को दी है।

सपना चौधरी ने बताया कि 25 दिसंबर की रात को उनकी गाड़ी फार्च्युनर से किसी ट्रक से टक्कर हो गई

सपना चौधरी ने बताया कि 25 दिसंबर की रात को उनकी गाड़ी फार्च्युनर से किसी ट्रक से टक्कर हो गई थी, जिसके बाद पुलिस ने उनके घर पहुंचकर उनसे पूछताछ की। सपना ने बताया कि कार का एक्सीडेंट दिल्ली में हुआ और वह उस वक्त हरियाणा में थीं। उन्हें इस घटना के बारे में कोई जानकारी नहीं थी।

कोनेरू हंपी बनीं 2019 की वर्ल्ड रैपिड चैंपियन, मां बनने के बाद बड़ी कामयाबी 

बातचीत में सपना चौधरी ने बताया कि मैं उस रात एक स्टूडियो में रिकॉर्डिंग के लिए गई थी। इसके बाद मेरे दो अन्य साथी गायक कलाकार लेखक मुझे गुरुग्राम स्थित मेरे घर पर उतार कर मेरी कार लेकर चले गए। 25 दिसंबर की रात हरियाणवी लेखक गायक वीर साहू भी मौजूद थे।

वहीं वीर साहू का कहना है कि उस रात सपना को घर छोड़ने के बाद मैंने रास्ते में दोस्त राजीव को साथ बैठाया है। हम लोगों को हिसार जाना था। हमारी गाड़ी थोड़ी ही आगे बढ़ी थी कि पीछे से अज्ञात वाहन ने हमारी गाड़ी को जबरदस्त टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि मेरी कार टक्कर से डिवाइडर से टकराने के बाद दूसरी दिशा की ओर घूमकर खड़ी हो गई।

वीर साहू ने शराब पीकर गाड़ी चलाने के आरोप को नकारते हुए कहा कि जब तक मैं और मेरा दोस्त होश में आए। तब तक टक्कर मारने वाली गाड़ी मौके से फरार हो गई। हम पर शराब पीकर कार चलाने का आरोप लगाया जा रहा है।

Loading...
loading...

Related Post

जानें गर्लफ्रेंड कब और कैसे होती है खुश?

स्टडी में खुलासा, जानें गर्लफ्रेंड कब और कैसे होती है सबसे ज्यादा खुश?

Posted by - January 14, 2020 0
नई दिल्ली। गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड का रिश्ता बहुत ही खट्टा और मीठा होता है। बॉयफ्रेंड कई कोशिशें करता है ताकि गर्लफ्रेंड को…