ओबेरॉय ने दी अर्जुन कपूर को पछाड़, जानें पीएम मोदी की बायोपिक की कमाई

303 0

इंटरटेनमेंट डेस्क। विवेक ओबेरॉय स्टारर ये फिल्म लंबे समय से लटकी हुई थी लेकिन फाइनली 24 मई को रिलीज हो गई। क्रिटिक्स ने फिल्म के पहले दिन करीब डेढ़ करोड़ रुपए का काराबोर करने की उम्मीद जताई थी लेकिन फिल्म इस आंकड़े से काफी आगे निकल गई।

ये भी पढ़ें :-महेश भट्ट ने पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कही ये बड़ी बात 

आपको बता दें पीएम मोदी की बायोपिक ने पूरे देश में पहले दिन लगभग 3 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है। फिल्म  क्र‍िटिक तरण आदर्श की मानें तो पहले दिन ही फिल्म ने 2.88 करोड़ का बिजनेस किया है। दूसरे दिन का कलेक्शन भी सामने आ गया है। जिसमें पहले दिन की तुलना में 30.56 प्रतिशत की बढ़त बनाई है। विवेक की फिल्म ने दूसरे दिन 3.76 करोड़ का कलेक्शन किया है।

ये भी पढ़ें :-‘भारत’ रिलीज से 7 दिन पहले सलमान के लिए आई बुरी खबर 

जानकारी के मुताबिक विवेक ओबेरॉय अपनी एक्टिंग से ऑडियंस पर अपना जादू नहीं चला पाए हैं। क्रिटिक्स के मुताबिक उनकी एक्टिंग ठीक-ठाक है, लेकिन पूरी फिल्म में ये बहुत इंप्रेसिव नहीं रही। फिल्म में विवेक ने पीएम मोदी की तरह रैली और बखूबी भाषण देने की कोशिश की है लेकिन फिर भी वो ज्यादा कमाल नहीं दिखा सके हैं। फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी को मशहूर डायरेक्टर ओमंग कुमार ने डायरेक्ट किया है।

Related Post

malaika-arora

रिश्ते को लेकर सुर्खियां बटोरने वाली मलाइका ने प्रेग्नेंसी पर दिया ये बयान

Posted by - November 6, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। रिश्ते को लेकर खूब सुर्खियां बटोरने वाली मलाइका अरोड़ा इन दिनों चर्चा का बिषय बन चुकी है। इसी…
मिस यूनिवर्स 2019

Miss Universe 2019: हॉट महिलाओं की लिस्ट में से एक हैं भारत की ये वर्तिका सिंह

Posted by - December 12, 2019 0
लाइफस्टाइल डेस्क। अमेरिका के अटलांटा में हुई मिस यूनिवर्स 2019 की प्रतियोगिता में दक्षिण अफ्रीका की जोजिबिनी टूंजी ने यह…