महेश भट्ट ने पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कही ये बड़ी बात

377 0

इंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर महेश भट्ट हर मुद्दे पर खुलकर अपनी राय रखते हैं।महेश भट्ट बॉलीवुड के उन चुनिंदा फिल्म निर्माताओं में से हैंl जोकि पीएम का और उनकी विचारधारा का खुलकर विरोध करते हैं l हाल ही में उन्होंने टाइम मैगजीन के आर्टिकल को शेयर करते हुए एक बार फिर मोदी सरकार को घेरा।

ये भी पढ़ें :-‘दे दे प्यार दे’ बॉक्स ऑफिस पर धुंआधार कर रही कमाई, अच्छा रहा रिस्पॉन्स 

आपको बता दें महेश ने ट्वीट करते हुए लिखा ‘ऐसे दस्तूर को, सुबहे बेनूर को, मैं नहीं मानता, मैं नहीं मानता।’ उन्होंने लिखा कि मोदी ने खतरनाक हिंदू राष्ट्रवाद के विचारों को उन्मुक्त किया है। वे दूसरे कार्यकाल में और भी ज्यादा मजबूत होंगे।

ये भी पढ़ें :-सिरफिरे आशिक ने एक्ट्रेस को बनाया बंधक , पुलिस पर की फायरिंग 

जानकारी के मुताबिक इस आर्टिकल को शेयर करने के बाद यूजर्स ने महेश भट्ट को ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा- ये जलन है कोई जज्बात नहीं, मुल्क में मुश्किल कोई हालात नहीं, रायशुमारी फिजूल है भट्ट..। वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा- भाई ये जिस बीमारी से ग्रस्त है उसे सेक्युलर प्लेग कहते है, जल्द ही इनकी ये बीमारी का इलाज होगा।

Related Post

नमस्ते ट्रंप

नमस्ते ट्रंप : दिल्ली के सरकारी स्कूल में ‘हैप्पीनेस क्लास’ का जायजा लेंगी मेलानिया ट्रंप

Posted by - February 20, 2020 0
नई दिल्ली। अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अपनी दो दिवसीय भारत यात्रा पर 24 फरवरी को अहमदाबाद पहुंचेंगे। जहां पर…
राजस्थान विधानसभा में संकल्प पारित

सीएए, एनआरसी और एनपीआर के खिलाफ राजस्थान विधानसभा में संकल्प पारित

Posted by - January 25, 2020 0
जयपुर। राजस्थान विधानसभा में शनिवार को नागरिकता संशोधन अधिनियम (सीएए), राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर (एनआरसी) और राष्ट्रीय जनसंख्या रजिस्टर (एनपीआर) के…