Alia-Ranbir

जाने 2021 के लिए टली आलिया-रणबीर की शादी और ‘ब्रह्मास्त्र’ फिल्म

262 0

बॉलीवुड के सुपर कपल में शामिल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट (Alia-Ranbir) पिछले कई महीनों से एक साथ हैं। दोनों के रिश्ते को लेकर कई तरह की बातें होती रही हैं, लेकिन सभी को रणबीर और आलिया (Alia-Ranbir) के शादी के बंधन में बंधने का इंतजार है।

19 साल की इस अभिनेत्री के पिता दे रहे जान से मरने की धमकी, जाने क्या है पूरा मामला

फिल्म इंडस्ट्री की जोड़ी को फैंस का प्यार भी मिलता रहता है। आलिया और रणबीर (Alia-Ranbir) की शादी अब 2021 के लिए टल गई है। पहले दोनों सुपरस्टार इस साल दिसंबर में शादी करने वाले थे, लेकिन कोरोना वायरस समेत अन्य कारणों को ध्यान में रखते हुए इसे फिलहाल टालने का फैसला किया गया है।

इस साल के दिसंबर में अलिया- रणवीर शादी करने वाले थे लेकिन कोरोना के साथ दोनों ही कलाकार अपने नए प्रोजेक्ट्स की वजह से भी इस शादी को 2021 तक करने का फैसला कर लिया है।

जानिए ओटीटी पर रिलीज होने वाली इन फिल्मों की कमाई 

आलिया और रणबीर (Alia-Ranbir)  पहली बार किसी फिल्म में साथ दिखने वाले थे। लेकिन उसके लिए थोड़ा इंतजार करना पड़ेगा। दोनों कलाकार ‘ब्रह्मास्त्र’ में साथ नजर आएंगे।

अयान मुखर्जी के निर्देशन में बन रही साइंस फिक्शन फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की रिलीज डेट 2021 के लिए टल गई है। ब्रह्मास्त्र में पहली बार रणबीर और आलिया एक साथ सिल्वर स्क्रीन पर दिखेंगे। उनके अलावा अमिताभ बच्चन भी इस फिल्म में अहम रोल में हैं। यह फिल्म भी इस साल दिसंबर में ही रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब इसमें भी देरी होगी और 2021 तक इंतजार करना पड़ेगा।

Loading...
loading...

Related Post

अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा बोलीं -अच्छी कहानियां सरहदों पार भी की जाती हैं पसंद

Posted by - July 18, 2020 0
मुंबई। अभिनेत्री-फिल्मकार अनुष्का शर्मा ने कहा कि अच्छी कहानियां भाषाओं की सीमा तोड़कर सरहदों के पार भी पसंद की जाती…

मेरी हिम्मत को परखने की गुस्ताखी न करना, संजय राउत के इस ट्वीट पर संबित पात्रा ने कसा तंज

Posted by - September 6, 2020 0
सुशांत सिंह राजपूत हत्या मामले में जहां एक ओर एनसीबी और सीबीआई की जांच जोरों पर है। और इस मामले…