मोना सिंह

मोना सिंह की शादी की तैयारियां शुरू, मेहंदी में डांस करते तस्वीरें वायरल!

819 0

नई दिल्ली। फिल्म अभिनेत्री मोना सिंह 27 दिसंबर को अपने इनवेस्टमेंट बैंकर बॉयफ्रेंड श्याम के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। हालांकि मोना सिंह ने शादी की बात को अभी भी सार्वजनिक नहीं किया है, लेकिन उनके मेहंदी सेरेमनी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर लीक हो गई हैं। इस मौके पर मोना सिंह ने अपने मेहंदी समारोह में गुलाबी ड्रेस और ज्वेलरी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

प्री-वेडिंग फंक्शंस में मोना के करीबी दोस्तों ने भाग लिया। इनमें गौरव गेरा, आशीष कपूर, मीता शर्मा और मिक्की दुदाने शामिल है। मोना सिंह ने शादी को अभी अंडर व्रैप रखा है क्योंकि वह अपने शादी वाले दिन पर कोई अनावश्यक टेंशन नहीं चाहती है।

मोना अपने परिवार वालों और दोस्तों के लिए आज प्री-वेडिंग पार्टी रखने वाली है। शादी एक खास बंधन है और इसमें उन्होंने केवल अपने करीबी दोस्तों को ही आमंत्रित किया है। इसमें गौरव गेरा, आशीष कपूर, राजेश खेरा और रक्षंदा खान शामिल हैं।

https://www.instagram.com/p/B6iGTtMDS-r/?utm_source=ig_web_copy_link

कुछ दिन पहले मोना ने गोवा में एक शानदार पार्टी दी थी। मोना सिंह ने सोनी टीवी के ‘जस्सी जैसी कोई नहीं’ से लोकप्रियता हासिल की। अभिनेत्री कई टीवी शो जैसे जस्सी जैसी कोई नहीं, क्या हुआ तेरा वादा, प्यार को हो जाने दो और कवच…काली शक्ति से’ में नजर आई थी। मोना कुछ वेब सीरीज़ में भी नजर आई थी। इनमें कहने को हमसफर हैं, मॉम-मिशन ओवर मार्स का भी हिस्सा रही हैं।

मोना फिल्म 3 इडियट्स के बाद एक बार फिर से आमिर खान और करीना कपूर के साथ फिल्म लाला सिंह चड्डा में स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगी। मोना अपनी शादी को लेकर बहुत उत्साहित है। मोना को दुनिया घुमने का भी बहुत शौक है। मोना की इमेज एक खुशमिजाज लड़की की अब भी बनी हुई हैं। मोना ने कई फिल्मों में भी काम किया है। जो कि बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही हैं।

Related Post

100 फीसदी क्राइम रोकने की गारंटी

योगी के मंत्री बोले- 100 फीसदी क्राइम रोकने की गारंटी तो भगवान भी नहीं ले सकते

Posted by - December 5, 2019 0
उन्नाव। उन्नाव में रेप पीड़िता पर पेट्रोल डालकर जिंदा जलाने के मामले में गुरुवार को योगी सरकार के मंत्री का…