PM Modi

जबतक मोदी जिंदा है दलित,पिछड़ों के आरक्षण में सेंध लगाना नामुमकिन: मोदी

14 0

गाजीपुर। भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Modi) ने शनिवार को एक चुनावी जनसभा में इंडी गठबंधन पर करारा हमला बोला। उन्होंने कहा कि सपा व कांग्रेस ने पूर्वांचल को विकास से वंचित रखा। इंडी गठबंधन वालों ने गाजीपुर के साथ विश्वासघात किया है। आजादी के बाद कांग्रेस ने कसम खा ली थी कि इस क्षेत्र का विकास नहीं करेगी। यहां के लोग गरीबी में घुट-घुट कर जीने को मजबूर रहे हैं।

प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) ने उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले के आरटीआई ग्राउंड में आयोजित जनसभा में कहा कि वोट के लिए सपा कांग्रेस वाले कुछ भी कर सकते हैं। सपा ने माफिया को पाला-पोसा। सपा सरकार में माफिया लालबत्ती में घूमते थे। खुली जीप में कानून को चेतावनी देते थे। विरोधियों को सरेआम गोलियों से भून दिया जाता था। दंगों को उप्र की पहचान बना दिया गया था। सपा की सरकार में हर महीने 2-3 दंगे होते थे। इसका नुकसान गरीबों को होता था। अब योगी सरकार में दंगे भी बंद हैं और दंगाई भी बंद हैं।

उन्होंने (PM Modi) कहा कि वंचितों का जो अधिकार है मोदी उसका चौकीदार है। इंडी गठबंधन वाले एससी-एसटी-ओबीसी के आरक्षण की लूट में एक साथ खड़े हैं लेकिन ये मोदी इनके सामने सीना तानकर खड़ा है। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, मैं गारंटी देता हूं कि जब तक मोदी जिंदा है, एससी-एसटी-ओबीसी का आरक्षण किसी भी हालत में छीनने नहीं देगा। मैं धर्म के आधार पर खेल खेलने नहीं दूंगा।

प्रधानमंत्री (PM Modi) ने कहा कि काम लटकाने और हक मारने में तो कांग्रेस को महारत हासिल है। इन्होंने हमारे सेना के वीर जवानों को वन रैंक, वन पेंशन तक नहीं मिलने दिया। वन रैंक, वन पेंशन तब लागू हुई, जब मोदी आया। वन रैंक वन पैंशन को लागू करने में अब तक सवा लाख करोड़ रुपये पूर्व सैनिकों के खाते में जमा करा दिए गए हैं।

देश के हर वर्ग की जनता को लाभ देने का काम करती है भाजपा: एके शर्मा

भाजपा के वरिष्ठ नेता मोदी (PM Modi) ने कहा कि उत्तर प्रदेश हो या पूरा देश, परिवारवादी पार्टियों के नेता अपने परिवार के लिए महल पर महल बनाते चले गये लेकिन गांव गरीब किसान मजदूर दलित वंचित छोटी-छोटी जरूरतों के लिए तरसते रहे। मोदी ने जो काम किए, उससे गरीब का जीवन बदला। हमारी सरकार हर गरीब को मुफ्त राशन दे रही है। मुफ्त राशन की योजना पर आज लाखों करोड़ रुपये खर्च हो रहे हैं ताकि किसी गरीब को परेशानी न उठानी पड़े। सिर्फ 10 साल में 25 करोड़ लोग गरीबी से बाहर निकले। यह सब वोट की ताकत के कारण हुआ। आपके वोट ने मोदी को मजबूत बनाया और मोदी की योजनाओं ने आपको मजबूत बनाया। चार करोड़ परिवारों को प्रधानमंत्री आवास दिलाया गया। आज हर गरीब को इलाज के लिए मुफ्त आयुष्मान कार्ड है। अब मैंने तय किया कि है अब हर परिवार में 70 साल के बुजुर्ग का आयुष्मान कार्ड बनाया जाएगा।

उन्होंने (PM Modi) कहा कि यहां की तकलीफ को सबसे पहले हमारे गहमरी बाबू ने उठाया था, उन्होंने संसद में नेहरू जी को यहां की स्थिति बताई और आंख में आंसू के साथ बाबूजी ने कहा कि कैसे यहां के लोग जानवरों की गोबर से गेंहू चुनकर के खाते थे लेकिन कांग्रेस ने क्या किया, उसमें भी राजनीति मौके तलाश लिए। आज मुझे संतोष है कि हमारी सरकार हर गरीब को मुफ्त राशन दे रही है।

गाजीपुर की मिट्टी का पूरा देश ऋणी-

प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) ने कहा कि गाजीपुर के सामर्थ्य को इतिहासकारों से ज्यादा देश की सीमाओं को पता है। गाजीपुर की धरती पराक्रम और शौर्य की गाथाएं बताती है। गाजीपुर की परंपरा और यहां का गमहर गांव, ये नाम ही काफी है। हर घर से जहां जांबाज निकलते हों यह गौरव गाजीपुर के अलावा और किसी को नहीं मिला इसलिए पूरा देश इस मिट्टी का ऋणी है। मैं जब भी गाजीपुर आता हूं एक पुराना प्रसंग बार-बार याद आता है। इंडी गठबंधन वालों ने गाजीपुर के साथ विश्वासघात किया। आजादी के बाद कांग्रेस ने यह तय कर लिया था कि इस क्षेत्र का विकास नहीं करेंगे। मोदी ने कहा कि भाजपा के 400 पार के लक्ष्य में गाजीपुर का भी एक कमल चाहिए। इसलिए आप लोग पारसनाथ राय को कमल के सामने वाला बटन दबाकर विजयी बनाएं।

Related Post

अनिल कपूर

सोशल मीडिया पर मिस्टर इंडिया अनिल कपूर ने अपनी लवस्टोरी का किया खुलासा

Posted by - May 19, 2020 0
मुंबई । बॉलीवुड के मिस्टर इंडिया अनिल कपूर ने अपने प्रशंसकों के बीच सोशल मीडिया पर अपनी लवस्टोरी शेयर की…

मोदी सरकार नहीं चाहती उनकी पोल खुले इसलिए नहीं कर रही असल मुद्दों पर चर्चा- मल्लिकार्जुन खड़गे

Posted by - August 2, 2021 0
संसद का मॉनसून सत्र बार-बार स्थगित हो रहा, पेगासस जासूसी विवाद का मामला शांत होता नजर नहीं आ रहा, विपक्ष…
khelo india university games

खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी गेम्स को बनाया जाएगा जीरो वेस्ट इवेंट

Posted by - May 12, 2023 0
गोरखपुर। खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी गेम्स (Khelo India University Games)  में प्रतिभागी खिलाड़ी ‘स्वच्छ गोरखपुर-सुंदर गोरखपुर’ का भी दीदार करेंगे। गोरखपुर…