AK Sharma

डॉ अरविन्द राजभर को जिताकर, मोदी जी को करना है मजबूत : एके शर्मा

14 0

मऊ। मऊ की घोसी लोकसभा सीट से एनडीए गठबंधन के प्रत्याशी डॉ अरविन्द राजभर के पक्ष में जिले के भटकुवां पट्टी में भूमिहार समाज का स्नेह मिलन कार्यक्रम का आयोजन हुआ। जिसमें उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री एके शर्मा (AK Sharma) मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत की।

कैबिनेट मंत्री एके शर्मा (AK Sharma) ने भगवान परशुराम, चाणक्य सहित कई पौराणिक और ऐतिहासिक चरित्रों का उदाहरण प्रस्तुत करते हुए भूमिहार ब्राह्मण समाज के गौरवशाली अतीत का भान कराया। उन्होंने कहा कि जिस दिन आपका पुरुषार्थ जाग जाएगा, उसी दिन से आप फिर से पूरी सृष्टि के कल्याणक बन जाएंगे। समाज के बीच आना अपने आप में एक सुखद अनुभूति है।

मुख्य अतिथि श्री शर्मा (AK Sharma) ने सवाल किया कि बुद्धि, विवेक, आत्मबल, धनबल और जमीन के मालिक भूमिहार ब्राह्मण समाज का अस्तित्व क्या रह गया है? राजनीति में हमारी भागीदारी कहां है? सब बंटे हुए हैं। हम किसी को नेता मानते ही नहीं। हमारे पूर्वजों ने स्कूल-कॉलेज के लिए दान किया और हममें संचय की प्रवृत्ति छाई हुई है। देना सीखिये, चौगुना होकर वापस आएगा।

किसी भी समाज की एकता ही उसकी ताकत है, लेकिन वह ताकत सकारात्मक दिशा में प्रयोग होनी चाहिए। इसलिए हमें यह समझना अतिआवश्यक है कि हमें अपने समाज, अपने देश और देशवासियों के लिए ऐसे प्रत्याशी को वोट देकर लोकसभा भेजना है, जो हमारे वोट का सम्मान करते हुए हमारे क्षेत्र का विकास कर सके और साथ ही यह भी ध्यान रखना है कि डबल इंजन की सरकार से हमें क्या लाभ मिला है और आगे क्या मिलने वाला है। हवा के विपरीत या किसी भ्रम में फँसते हुए अपने वोट का प्रयोग, प्रवाह के अनुकूल करना है और अपने भविष्य को सुरक्षित रखना है।

देश के हर वर्ग की जनता को लाभ देने का काम करती है भाजपा: एके शर्मा

केबिनेट मंत्री (AK Sharma) ने कहा की योग्य सरकार ही किसी भी समाज की पोषक होती है, इसलिए हमारा नैतिक कर्तव्य है कि हम योग्य सरकार बनवाने में मदद करते हुए अधिक से अधिक मतदान करें। मोदी सरकार ने बिना किसी भेदभाव के सभी समाज को संरक्षण दिया है, हर योजना बिना भेदभाव के सभी को मिल रही है अतः मोदी जी के हाथों को मजबूत बनायें।

इस अवसर पर अवध नारायण राय जिलाध्यक्ष भूमिहार समाज, पूर्व जिलाध्यक्ष प्रवीण गुप्ता, राम बहादुर राय, प्रकाश चंद्र राय, बिन्नू राय, रमेश राय, प्रेम प्रकाश राय, अनिल राय, सर्वेश राय ब्लॉक प्रमुख, अतुल राय, प्रवीण राय, विपिन राय, अरुण राय, शैलेन्द्र राय समेत बड़ी संख्या में वरिष्ठजन और स्थानीय मौजूद रहे।

Related Post

AK Sharma

पर्यावरण संतुलन व जीवन बचाने के लिए पौधों का रोपण एवं संरक्षण आवश्यक: एके शर्मा

Posted by - July 20, 2023 0
लखनऊ। प्रदेश के नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री एके शर्मा (AK Sharma) मुख्यमंत्री योगी के निर्देश पर 22 जुलाई को वृहद…
Electricity workers strike

बिजली कर्मचारियों ने हड़ताल ली वापस, ऊर्जा मंत्री के साथ हुई बैठक के बाद लिया निर्णय

Posted by - March 19, 2023 0
लखनऊ। ऊर्जा मंत्री एके शर्मा (AK Sharma) एवं चेयरमैन एम देवराज से वार्ता होने के बाद रविवार दोपहर संघर्ष समिति…
CM Yogi

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के डिजिटलीकरण का दिखने लगा असर

Posted by - September 9, 2022 0
लखनऊ। उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) के डिजिटलीकरण का असर दिखने लगा है। वरासत (Inheritance) संबंधी प्रक्रिया…