AK Sharma

देश के हर वर्ग की जनता को लाभ देने का काम करती है भाजपा: एके शर्मा

17 0

मऊ। प्रदेश के कैबिनेट मंत्री एके शर्मा (AK Sharma) ने अपने गृह जनपद मऊ में प्रवास के तीसरे दिन की शुरुआत बैरागपुर रैनी में आयोजित जनचौपाल से की। एनडीए गठबंधन के प्रत्याशी डॉ अरविन्द राजभर के पक्ष में आयोजित चौपाल में जनता को सम्बोधित करते हुए उन्होंने कहा कि विपक्षी दलों ने इस देश में 06 दशक से ज्यादा साल तक इस देश में शासन किया। मगर एक भी बार उन्होंने गरीबों के अन्न, आवास और शौचालय की चिंता नहीं की। वहीं मोदी जी ने 2014 में जब देश की कमान संभाली तब से ही उन्होंने देश के हर व्यक्ति को किसी न किसी योजन का लाभ देते हुए उसे समृद्ध करने की कोशिश की है। उन्होंने कहा कि भाजपा राजनीति नहीं, राष्ट्रहित का काम करती है।

उन्होंने (AK Sharma) कहा कि मोदी जी के नेतृत्व में 80 करोड़ लोगों को राशन दिया गया और आगे 05 साल तक लगातार उनको मिलता रहेगा, इसकी भी घोषणा कर दी है। 04 करोड़ लोगों को आवास दिया गया है, वहीं 03 करोड़ आवास और देने की घोषणा कर दी गयी है। महिलाओं के सम्मान में करोड़ों शौचालय दिए गए। उन्हें धुएं से होने वाली बीमारी से निजात दिलाने के लिए मुफ्त गैस सिलेंडर देने का काम किया है। देश के करोड़ों लोगों को इलाज में होने वाले खर्च से मुक्ति दिलाने और 05 लाख रुपए तक का मुफ्त इलाज़ दिलाने के लिए आयुष्मान योजना का लाभ दिया गया है। इस प्रकार की कई जन कल्याणकारी योजनाओं का लाभ देकर मोदी जी ने 25 करोड़ देशवासियों को गरीबी रेखा से बाहर निकला है। मंत्री श्री शर्मा ने कहा कि मोदी जी ने देश में मुस्लिम महिलाओं के तीन तलाक कानून को ख़त्म कर उन्हें शोषण से मुक्ति दिलाई है।

मंत्री श्री शर्मा (AK Sharma) ने कहा कि मोदी जी के नेतृत्व में किसानों को भी बहुत लाभ मिला है। मोदी जी ने किसान सम्मान निधि और एमएसपी का लाभ देने के साथ ही नवीन तकनीक के प्रयोग से खेती की लागत को कम करने और आय को दोगुना करने में भी अन्नदाता किसान भाइयों का भी सहयोग किया है। भाजपा राजनीति नहीं, राष्ट्रहित के लिए काम करती है, देश के हर वर्ग की जनता को लाभ देने का काम करती है। उसका एक उदाहरण प्रदेश में योगी सरकार भी है। 2017 में प्रदेश में योगी जी ने अपराधियों पर नकेल कसते हुए कानून का राज कायम किया। जीरो टॉलरेंस की नीति अपनाते हुए अपराधियों में डर का माहौल कायम किया है, जिससे आज माताएँ-बहने सुरक्षित महसूस करती हैं।

अरविंद राजभर को जीताकर जातिवाद पर करें प्रहार: एके शर्मा

उन्होंने (AK Sharma) कहा कि यही होता है जब डबल इंजन की सरकार होती है, तो जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ देने के साथ ही, देश और प्रदेश में क़ानून व्यवस्था कायम कर जनता को सुरक्षा भी देने का काम किया जाता है। पिछली बार आपने घोसी लोकसभा में एक ऐसे प्रत्याशी को वोट देकर जिताया था, जो अपने पूरे कार्यकाल तक जेल में ही रहा। चेहरा भी आपने नहीं देखा, तो विकास कहां से देखते। हमें इस बार एकजुट होकर घोसी लोकसभा सीट से गठबंधन के प्रत्याशी डॉ अरविन्द राजभर को छड़ी निशान पर वोट देकर भारी मतों से विजयी बनाना है और इस सीट पर भी कमल खिलाना है।

बैरागपुर रैनी में आयोजित जन चौपाल के दौरान राज्य सभा सांसद मिथलेश कठेरिया, डॉ रजनीश त्यागी क्षेत्रीय मंत्री, राजीव शर्मा अलीगढ जिलाध्यक्ष, पूर्व जिलाध्यक्ष दुरवीजय राय समेत हजारों की संख्या में कार्यकर्त्ता और क्षेत्रीय जनता मौजूद रही।

Related Post

MCD election

MCD उपचुनाव : पांच में से चार सीटों पर आप जीती, कांग्रेस के हिस्से में एक सीट, भाजपा की बड़ी हार

Posted by - March 3, 2021 0
नई दिल्ली। दिल्ली नगर निगम  (delhi mcd)के पांच वार्ड पर उपचुनावों के लिए बुधवार सुबह शुरू हुई मतगणना में चार…
जस्टिस मुरलीधर का तबादला

गहरी खाई में गिरी अर्थव्यवस्था, कब जागेगी सरकार – प्रियंका

Posted by - September 10, 2019 0
नई दिल्ली। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा लगातार आर्थिक मंदी के को लेकर केंद्र सरकार पर हमला ब्प्लती नजर आ…
प्रियंका का बीजेपी पर हमला,

प्रियंका का हमला, भाजपा नेता टीशर्ट की मार्केटिंग में व्यस्त हैं, असल मुद्दों पर नहीं है ध्यान

Posted by - March 25, 2019 0
नई दिल्ली। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने उत्तर प्रदेश में शिक्षामित्रों की मांगों को लेकर सोमवार यानी आज राज्य…