AK Sharma

अरविंद राजभर को जीताकर जातिवाद पर करें प्रहार: एके शर्मा

11 0

मऊ। प्रदेश के नगर विकास एवं उर्जा मंत्री एके शर्मा (AK Sharma) ने अपने गृह जनपद दौरे की शुरुआत एनडीए प्रत्याशी डाॅ0 अरविंद राजभर के समर्थन में कोपागंज में जनसंपर्क अभियान से की। उन्होंने विधानसभा क्षेत्र मोहम्मदाबाद गोहना के चिरैयाकोट, रायपुर, सिरसा, कमथरी चट्टी, रानीपुर, खिरिया, काझा पश्चिम पोखरा, प्रभुतण्डा आदि में आयोजित जन-चौपाल को सम्बोधित किया।

अपने संबोधन में उन्होंने (AK Sharma) कहा कि इस चुनाव में जो जातिवाद का ग्रहण लग चुका है, उसे हम सबको मिलकर हटाना है। पिछले लोकसभा चुनाव में आप सबने जाति को देखते हुए एक ऐसे प्रत्याशी को जिताकर लोकसभा भेजा, जिसका पूरा कार्यकाल जेल में ही बीत गया। इसीलिए इस चुनाव में जातिवाद में न पड़ते हुए हमें एनडीए के प्रत्याशी डाॅ0 अरविंद राजभर को छड़ी चुनाव निशान का बटन दबाकर भारी मतों से जिताना है और घोसी लोकसभा में कमल खिलाकर डबल इंजन सरकार का लाभ उठाना है।

मंत्री श्री शर्मा (AK Sharma) ने कहा कि मैं आपके गाँव का ही बेटा हूं, मुझसे इतने कम समय में इस क्षेत्र का जितना विकास हो पाया है, मैंने किया है और इस बात का विश्वास दिलाता हूं कि आगे भी निरंतर आपके लिए, अपने जिले के लिए और इस प्रदेश के लिए हमेशा आपके साथ कंधा से कंधा मिलाकर कार्य करता रहूँगा। उन्होंने कहा कि इस क्षेत्र का विकास तभी संभव हो पाया है जब केंद्र में मोदी जी और प्रदेश में योगी जी की डबल इंजन की सरकार है। मंत्री श्री शर्मा ने कहा कि डबल इंजन की सरकार का यही फायदा होता है।

उन्होंने (AK Sharma)  कहा कि चुनाव में जातिवाद का ग्रहण लग चुका है। हमें इस ग्रहण को हटाने का काम करना है। मत्री श्री शर्मा ने कह कि इस चुनाव में हमें जातिवाद में नहीं पड़ना है। इसके पहले के चुनाव में आपने अपनी ही जाति को वोट देकर जिताया था। क्या मिला… पूरे 05 साल आप अपने सांसद का चेहरा तक देखने को तरस गए। पूरे कार्यकाल में वह सांसद जेल में बंद रहे। ऐसे जातिवाद का क्या फायदा… ? उन्होंने कहा कि हमें हवा के विपरीत नहीं चलना चाहिए। इतना तो आप सब जानते ही हैं कि देश में फिर एक बार भाजपा की सरकार बन रही है और मोदी जी प्रधानमंत्री बन रहे हैं। प्रदेश में योगी जी हैं ही, इसी तरह आप अपने लोकसभा में भी जब एनडीए गठबंधन की सरकार बनायेंगे तो उसका लाभ आपको ही सीधे मिलेगा।

उन्होंने (AK Sharma) कहा कि छड़ी का निशान विजयी होने जा रहा है और बाकी दो प्रत्याशी जो लड़ रहे हैं। वो तो सिर्फ दूसरे और तीसरे नंबर पर आने की लड़ाई लड़ रहे हैं। एनडीए के प्रत्याशी डाॅ0 अरविन्द राजभर को निःसंकोच होकर वोट दीजिये और डबल इंजन की सरकार का लाभ उठाइए। इस बार आप यह संकल्प कर लीजिये की बिना जातिवाद में पड़े छड़ी को वोट देकर कमल खिलाना है। उन्होंने कहा कि चिरैयाकोट में पंचायत भवन का निर्माण कराया गया है। चिरैयाकोट को 04 करोड़ रुपए विकास कार्यों के लिए दिया है। ऐसे ही लगभग 3000 करोड़ रूपये एमएलसी बनने के बाद से अभी तक मऊ को दिया है। आपने देखा ही होगा कि लाइट, मंगलम, आवास, शौचालय, सड़कें, फोरलेन जैसी सुविधाएँ दी गयीं हैं। मोदी जी ने 04 करोड़ लोगों को आवास दिया, वहीँ 03 करोड़ और 05 साल में देने का संकल्प लिया गया है। करोड़ों शौचालय, 80 करोड़ लोगों को मुफ्त राशन, आयुष्मान योजना, मुफ्त गैस सिलेंडर का लाभ देने का काम किया है. इन सभी योजनाओं का लाभ लेने के लिए एक बार फिर मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाना है।

कमल का बटन दबाकर, बीपी सरोज को जिताना है : एके शर्मा

मंत्री श्री शर्मा (AK Sharma) ने कहा कि विपक्षीदल मुद्दाविहीन हो चुके है, इसलिए भ्रम फ़ैलाने का काम कर रहे है। विपक्षी कह रहे हैं कि मोदी जी फिर से आयेंगे, तो आरक्षण ख़त्म कर देंगे। आप खुद ही सोचिये क्या ऐसा संभव है। विपक्षी कहते हैं संविधान बदल देंगे। यह तो आप भी जानते हैं कि 10 साल केंद्र में रहते हुए, अगर कुछ ऐसा करना होता तो कर दिया होता मोदी जी ने। और हां… धारा 370 ख़त्म करनी थी सो खत्म कर दी। अब तो संविधान को पूर्णतः लागू करने का वक़्त आया है, और वही किया जायेगा, जो अभी तक विपक्षी दलों द्वारा नहीं किया गया। संवैधानिक व्यवस्था और आरक्षण को समाप्त करने का जो विपक्ष द्वारा इस तरह का दुष्प्रचार करके भ्रम फैलाया जा रहा है, वह चुनाव के अंतिम समय आप सबको भटकाने और आपके वोट को ख़राब करने के लिए किया जा रहा है। देश में बदलाव अगर कुछ होगा, तो इस देश के 140 करोड़ देशवासियों के मंशानुरूप ही बदला जायेगा, उनकी भलाई के लिए किया जाएगा।

वैसे अब बारी तो भूगोल बदलने की है। यहाँ से लेकर पीओके तक में बदलाव का काम किया जाएगा। आप इन सब भ्रम में न पड़िए, और एकजुट होकर छड़ी का बटन दबाकर कमल खिलाने का काम करिए। डाॅ0 अरविन्द राजभर एनडीए के युवा प्रत्याशी है, सांसद बनने जा रहे हैं। घोसी लोकसभा के विकास के लिए जो भी करना होगा सब मिलकर करेंगे और जो बच जाएगा, उसके लिये आपका यह अरविन्द शर्मा (AK Sharma)  है, जो आप कहेंगे वो पूरा हो जाएगा।

चिरैयाकोट जन चौपाल कार्यक्रम में गणेश सिंह, बेचन सिंह, बूथ अध्यक्ष बृजेश सिंह, ओमकार यादव, चन्द्र देव यादव, पियूष सिंह राणा, विनोद सिंह, अमित वर्मा, रमेश वर्मा, विनय सिंह, सुनील, संदीप तिवारी मौजूद रहे. वहीं रायपुर में अरुण सिंह, साहब सिंह कार्यक्रम संचालक, अशोक सिंह, राम बचन सिंह, बल्लू सिंह, नन्द लाल राजभर समेत सभी जन चौपाल में भाजपा और सुभासपा के कई वरिष्ठ पदाधिकारीगण और कार्यकर्ता व स्थानीय नागरिक मौजूद रहे।

Related Post

राहुल गांधी

एयर स्ट्राइक पर राहुल गांधी का पलटवार, बोले-मोदी जी सेना को न करें बदनाम

Posted by - May 4, 2019 0
नई दिल्ली। एयर स्ट्राइक के मुद्दे पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बीजेपी पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि…
GBC

ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी के लिए अयोध्या में निवेशकों में दिख रहा उत्साह

Posted by - June 24, 2023 0
अयोध्या। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi)  की अगुवाई में यूपी ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट (GIS) के सफल आयोजन के बाद अब…