प्रशांत किशोर

जेडीयू से इस्तीफे पर बोले प्रशांत किशोर- नीतीश कुमार से मुलाकात के लूंगा फैसला

325 0

नई दिल्ली। जनता दल यूनाइटेड के उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर ने पार्टी से इस्तीफा देने के सवाल पर फिलहाल साफ कुछ नहीं बोल रहे हैं। नागरिकता कानून पर पार्टी लाइन से हटकर बयान देने वाले प्रशांत किशोर ने कहा कि मुझे जो कहना था मैंने बोल दिया है। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात के बाद ही इस पर किसी तरह का बयान दूंगा।

जदयू के उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर ने ट्वीट कर कहा था कि cab बिल को समर्थन देने से मैं निराश हूं

बता दें कि जदयू ने नागरिकता बिल पर संसद में सरकार का साथ दिया था। हालांकि इसे लेकर पार्टी में ही विरोध के स्वर भी उठे थे। पार्टी के उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर ने ट्वीट कर कहा था कि बिल को समर्थन देने से मैं निराश हूं। उन्होंने निराशा जाहिर करते हुए कहा था कि विधेयक लोगों से धर्म के आधार पर भेदभाव करता है। यह पार्टी के संविधान से मेल नहीं खाता जिसमें धर्मनिरपेक्ष शब्द पहले पन्ने पर तीन बार आता है। पार्टी का नेतृत्व गांधी के सिद्धांतों को मानने वाला है।

मदर डेयरी ने तीन रुपये बढ़ाया दूध का दाम, 16 दिसंबर से चुकानी होगी कीमत 

इसके साथ ही वरिष्ठ नेता पवन वर्मा ने भी पार्टी के स्टैंड पर सवाल उठाए थे। इसके बाद से ही चर्चा तेज हो गई कि पीके पार्टी छोड़ सकते हैं। इसी बीच खबर ये आई है कि वह दिल्ली विधानसभा चुनाव में अरविंद केजरीवाल के लिए काम करेंगे। इस बात की जानकारी पीके की कंपनी ने खुद ट्विटकर जानकारी दी है। बता दें कि बिहार विधानसभा चुनाव में उन्होंने नीतीश कुमार के लिए रणनीतिकार की भूमिका अदा कर सरकार बनवाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी।

Related Post

रणजीत बच्चन हत्याकांड

रणजीत बच्चन हत्याकांड : पुलिस कमिश्नर बोले-दूसरी पत्नी ने प्रेमी संग मिल कराई हत्या

Posted by - February 6, 2020 0
लखनऊ। विश्व हिंदू महासभा के अन्तर्राष्ट्रीय अध्यक्ष रणजीत बच्चन हत्याकांड का खुलासा हो गया है। रणजीत की हत्या उसकी दूसरी…