फिसले पीएम मोदी

कानपुर में सीढ़ियों पर चढ़ते हुए फिसले पीएम मोदी, वीडियो वायरल

713 0

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। मोदी शनिवार को कानपुर पहुंच हुए थे। इसी दौरान वह गंगा नदी बैराज की सीढ़ियों पर चढ़ते समय फिसलकर गिर गए। फिसलने के बाद एसपीजी के जवानों ने उन्हें उठाया। इस खबर सामने आते ही सोशल मीडिया पर वीडियो बहुत तेजी से वायरल होने लगा है।

घटना के बाद मची अफरा-तफरी

घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी की माहौल बन गया। यहां से वापस सीएसए कृषि विश्वविद्यालय पहुंचने के बाद हेलीकॉप्टर से चकेरी एयरपोर्ट पहुंचे। प्रधानमंत्री मोदी यहां से दिल्ली के लिए रवाना हो गए। मंडलायुक्त सुधीर एम बोबडे ने बताया कि प्रधानमंत्री मोदी और एसपीजी को कल ही बता दिया गया था कि ये सीढ़ी ज्यादा ऊंची है। वहां पर भी सीढ़ियों के ऊंचे होने की जानकारी दी गई थी। उनके मुताबिक यह घटना दुर्भाग्यपूर्ण है।

मोदी संग कई दिग्गज थे मौजूद

इससे पहले पीएम मोदी के चंद्रशेखर आजाद कृषि विश्वविद्यालय में राष्ट्रीय गंगा परिषद की पहली बैठक में पहुंचे थे। उन्होंने राष्ट्रीय गंगा नदी पुनर्जीवन, सुरक्षा एवं प्रबंधन परिषद (राष्ट्रीय गंगा परिषद) की बैठक की अध्यक्षता की। परिषद की बैठक में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने भी हिस्सा लिया। इस दौरान केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर और बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी भी मौजूद रहे।

Related Post

CM Dhami

आजीविका महोत्सव में शामिल हुए सीएम धामी, 202 करोड़ की योजनाओं का किया लोकार्पण और शिलान्यास

Posted by - February 10, 2024 0
देहरादून: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami)  ने शनिवार को अल्मोड़ा के हवालबाग में आयोजित आजीविका महोत्सव (दीदी भुली हाथ…