ओवैसी

महाराष्ट्र सरकार गठन पर बोले ओवैसी : पहले निकाह होगा, उसके बाद सोचेंगे की बेटा होगा या बेटी

612 0

मुंबई। महाराष्ट्र में सरकार गठन के लिए गहमा गहमी के बीच मंगलवार को ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने राज्य की राजनीति पर तंज कसा है। असदुद्दीन ओवैसी ने एक सवाल के जवाब में कहा कि पहले निकाह होगा, उसके बाद सोचेंगे की बेटा होगा या बेटी? ओवैसी ने कहा कि बीजेपी और शिवसेना में कोई अंतर नहीं है। उन्होंने कहा कि मैं इनमें से किसी भी पार्टी का समर्थन नहीं करूंगा।

बता दें कि जब असदुद्दीन ओवैसी से पूछा गया कि अगर महाराष्ट्र में एनसीपी का मुख्यमंत्री बनता है तो उनकी पार्टी का क्या स्टैंड होगा? इसके जवाब में ओवैसी ने कहा कि पहले निकाह होगा, उसके बाद सोचेंगे की बेटा होगा या बेटी? अभी तो निकाह ही नहीं हुआ है। कुछ नहीं कह सकते। ये सब खेल हो रहा है।

झारखंड : बीजेपी को आजसू के बाद सहयोगी लोजपा ने छोड़ा साथ 

ओवैसी ने कहा कि चाहे राज्य में बीजेपी की सरकार हो या शिवसेना की। हम किसी का समर्थन नहीं करेंगे। शिवसेना और बीजेपी में कोई अंतर नहीं है। उन्होंने कहा कि शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे अयोध्या जाने वाले हैं और वह जाएं। मुझे नहीं मालूम की राज्यपाल भगत सिंह कोशियारी आगे क्या करेंगे? वह बड़े नेता रहे हैं और उनका संघ से लगाव है।

ओवैसी से जब पूछा गया कि क्या वह शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस गठबंधन का समर्थन करेंगे? इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि राज्य में किसी पार्टी के पास नंबर नहीं हैं। हम किसी का साथ नहीं देंगे। जिसके पास नंबर है वह सरकार बनाए। ओवैसी ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस ने अपना असली चेहरा दिखा दिया है।

Related Post

गौतम गंभीर का महबूबा मुफ्ती निशाना

महबूबा देश के 130 करोड़ लोगों की सच्चाई को कब तक ब्लाक करतीं रहेंगी – गंभीर

Posted by - April 11, 2019 0
जम्मू। पूर्व क्रिकेटर बीजेपी में शामिल हुए गौतम गंभीर ने  जम्मू कश्मीर की पूर्व सीएम महबूबा मुफ्ती को फिर से…
msme

बजट में MSME की बल्ले-बल्ले, निर्मला सीतारमण ने दिए 9,000 करोड़ रुपये

Posted by - February 1, 2023 0
केन्‍द्रीय वित्त एवं कॉरपोरेट कार्य मंत्री  निर्मला सीतारमण ने आज  संसद में केन्‍द्रीय बजट 2023-24 (Budget 2023) पेश करते हुए…